विकास चौधरी हत्याकांड में महिला समेत 2 आरोपी काबू, मामले में कौशल गैंग का हाथ

6/29/2019 2:20:54 PM

फरीदाबाद(अनिल/पूजा): कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता विकास चौधरी हत्याकांड में पुलिस ने महिला सहित 2 आरोपियों को काबू किया गया है। बताया जा रहा है कि दोनों आरोपियों को कोर्ट में पेश पुछताछ के लिए रिमांड पर लिया जाएगा। वहीं हत्याकांड के मुख्य आरोपी अभी फरार बताया जा रहा है। पुलिस ने मामले की सूचना देते हुए बताया कि गैंगस्टर कौशल की पत्नी और उनके नौकर गिरफ्तार किया गया है और विकास की हत्या 1 करोड़ रुपए के लेन-देन के चलते की गई है।



बता दें कि हरियाणा कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता विकास चौधरी की हत्या में पुलिस को कौशल गैंग से संबंधित जानकारी मिली है। सूत्रों की मानें तो विकास की हत्या क्रिकेट मैच में सट्टा लगाने के लिए एक करोड़ की रंगदारी नहीं देने के कारण हत्या की गई है। वहीं, कहा जा रहा है कि शहर के कई कारोबारियों पर भी कौशल की तरफ से फोन किए गए हैं और फोन ना उठाने पर वॉइस मैसेज भेजे गए हैं।



सुत्रों के अनुसार कांग्रेस के एक प्रभावी विधायक के खासमखास शराब के ठेकेदार से कौशल ने चार करोड़ रुपये मांगे थे और बल्लभगढ़ के एक शराब के ठेकेदार से 10 करोड़ रुपये की मांग की गई थी। अब कौशल ने अपने मोबाइल वॉयस रिकॉर्डिड मैसेज इन सहित शहर के चार लोगों को भेजे हैं।



वहीं पीआरओ सीपी ऑफिस सूबे सिंह ने मीडिया को सूचित करते हुए कहा कि विकास चौधरी की हत्या के सम्बध मे एक महिला सहित 2 आरोपियों की गिरफ्तारी हुई है। वहीं बताया कि पूरे मामले की जानकारी वह प्रेस कॉंफ्रेस कर देंगे। साथ ही कहा कि इस केस से जुड़ी अपडेट्स आपको वह प्रेस रिलीज के माध्यम से समय-समय पर अवगत कराएंगे

Edited By

Naveen Dalal