फिल्मी अंदाज में पड़ोसी के नाबालिग बच्चे की हत्या, शव के साथ किया कुकर्म

10/3/2018 12:35:46 PM

रेवाडी़(ब्यूरो): नांगल चौधरी गांव के ही एक लड़के ने फिल्मी अंदाज में नाबालिग बच्चे की बेरहमी से हत्या कर दी। इतना ही नहीं हत्या के बाद अारोपी ने बच्चे के साथ हैवानियत की सारी हदें पार कर दी। रूह कांपने वाली इस घटना के बारे में जिसने भी सुना वो हैरान रह गया। घटना हरियाणा के नारनौल की है। यहां, नांगल चौधरी एरिया की है जहां अारोपी ने पड़ोस में रहने वाले 10 साल के मासूम को पुरानी रंजिश के चलते मौत के घाट उतार दिया। 

ये है मामला
नांगल चौधरी के एक गांव में पड़ोसी लड़के ने कक्षा चार के छात्र 10 वर्षीय हर्ष की 29 सितंबर की शाम हत्या कर दी थी। बच्चे की हत्या के बाद आरोपी ने शव को गांव में वाटर टैंक के पास गड्ढे में घासफूस दबा दिया था। आरोपी ने बच्चे के साथ हैवानियत की सभी हदें पार कर दी थी। बच्चे के सिर, पेट समेत और शरीर के अन्य हिस्सों पर चोट के कई निशान मिले थे।

पुलिस के सामने कबूला जुर्म
वारदात को अंजाम देने वाले तीनों अारोपियों ने पुलिस के सामने अपना जुर्म कबूल किया। वहीं मुख्य आरोपी युवक के माता-पिता ने साक्ष्य मिटाने की भी कोशिश की थी।  सभी अारोपियों का मेडिकल और मुख्य आरोपित युवक का सेक्सूअल टेस्ट करवाया गया था, पॉजीटिव रिपोर्ट निकलने पर पुलिस द्वारा कुकर्म का भी केस दर्ज कर दिया गया है। जिसके बाद आरोपी को मजिस्ट्रेट ने नसीबपुर जेल में भेजने के आदेश दिए थे। लेकिन जेल प्रशासन ने उसे बालिग मानने से इंकार कर दिया। अब पुलिस ने आरोपित युवक को फरीदाबाद के बाल सुधार गृह में भेजा जा रहा है। 

Deepak Paul