पत्नी के गम में पति ने खाया जहरीला पदार्थ, हालत गंभीर

8/24/2018 10:04:47 AM

पलवल(गुरूदत्ता गर्ग):  पलवल आदर्श कॉलोनी सल्लागढ़ में रहने वाले 21 वर्षीय नवयुवक ने अपनी पत्नी के गम में जहरीली दवाई खा लिया। युवक की शादी छ माह पूर्व ही अंजली नाम की नव-युवती के साथ हुई थी। अंजली करीब एक माह पूर्व परिजनों से मिलने मायके गई थी लेकिन उसके बाद उसके पिता ने उसे वापस नहीं आने दिया।  पहले तो कहा कि बच्चा होने तक वह अपनी बेटी को अपने यहां रखेंगे। लडके की जिद पर कहा कि वह भी यही आकर रहे ले। लेकिन मोनू घर जमाई बनकर नही रहना चाहता था।

उसका कहना था कि मै अपने माता-पिता से बहुत प्यार करता हूं, उनसे दूर नही रह सकता। लेकिन पत्नी से भी दूर नही रह सकता क्योंकि पत्नी भी उसे दिलों-जान से चाहती है। बाद में खबर आई कि वह अपनी बेटी को तलाक दिलाकर किसी दुसरे युवक के साथ शादी करेंगे। इसी टेंशन में मोनू ने घर में रखी चूहे मारने वाली दवाई खा ली।

हालत बिगड़ने पर उसे जिला अस्पताल लाया गया जहां प्राथमिक उपचार के बाद सुधार होने पर हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया। युवक का इलाज करने वाले डॉ आशुतोष ने बताया कि युवक के पेट में पाइप डालकर सेक्शन क्र दिया गया है। अभी उसकी हालत स्थिर है, लेकिन कभी हालत बिगड़ सकती है। इसलिए सावधानी के तौर पर आगे हायर सेंटर रेफर किया जा रहा है। 
            

Rakhi Yadav