''ये रिश्ता क्या कहलाता है'' के अनमोल बंधने जा रहे विवाह बंधन में

12/11/2018 1:09:17 PM

गोहाना(सुनील जिंदल): स्टार प्लस के फेमस सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के कलाकार करण पाहवा जल्द ही विवाह के बंधन में बंधने जा रहे है। उन्होंने हॉल ही 9 दिसंबर को अपनी गर्लफ्रेंड सुप्रिया राजमित्रा के साथ सोनीपत में सगाई की है। करण और सुप्रिया एक दूसरे को बचपन से जानते है लेकिन सुप्रिया का टेलीविजन जगत से कोई नाता नहीं है। वह कॉरपोरेट सेक्टर में काम करती है। बता दें कि करण ने इस सीरियल में अनमोल का किरदार निभाया था। वहीं सुप्रिया के साथ अपने वैवाहिक जीवन को लेकर वह काफी उत्साहित है। क्योकि दोनों लंबे समय से रिश्ते में रहे है लेकिन करण को काम के लिए मुंबई जाना पड़ा। 



अपने रिलेशन के बारे में बात करते हुए करण ने कहा कि ये सच है कि विवाह के संबंध स्वर्ग से बनकर आते है। हमारी कहानी भी किसी फिल्म की स्टोरी से कम नहीं थी। मेरी सुप्रिया से नृत्य की कलॉस में टक्कर हुई थी और बस हमारी प्रेम कहानी शुरू हो गई। उन्होंने कहा कि सुप्रिया मेरे लिए हमेशा एक मजबूत खंभे की तरह खड़ी रही है। मेरे मुबंई जाने के बाद भी उनका विश्वास नहीं डगमगाया। 



इन दोनों कपल्स ने सगाई तो कर ली है लेकिन अभी तक शादी की डेट फिक्स नहीं हुई है। करण ने 2013 से छोटे पर्दे पर अपने करियर की शुरुआत की थी। कैसा ये इश्क है ,बालिका वधू, के साथ-साथ 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' सीरियल में वह काम कर चुके हैं। वहीं उनकी जीवनसाथी सुप्रिया राजमित्रा की बात की जाए तो वो पिछले कई सालों से कॉर्पोरेट सेक्टर में काम कर रही हैं। बस अब देखने वाली बात ये है कि ये दोनों शादी की डेट कब फाइनल करते है।    

Rakhi Yadav