छात्रा सुसाइड मामला, परिजनों का अारोप स्कूल प्रशासन कर रहा मामले में लीपा-पोती

1/19/2018 4:43:38 PM

सोनीपत(पवन राठी): सोनीपत के राई स्तिथ मोतीलाल स्पोर्ट्स स्कूल में कल आशु नाम की 11 वीं कक्षा की छात्रा ने हॉस्टल के कमरे में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली थी। जिसके बाद पूरे सोनीपत प्रसाशन में सनसनी फ़ैल गई थी। वहीं अाज पुलिस ने छात्रा का बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया। वहीं मृतका छात्रा के दादा ने पुरे मामले में सावलिया निशान उठाए। उनका कहना है सारी घटना स्कूल प्रसाशन की लापरवाही के चलते घटित हुई है।

वहीं पूरे मामले में एसडीएम ने परिजनों को निष्पक्ष जांच भरोसा दिलाया है। गौरतलब है कि कल हरियाणा के स्पोर्ट्स स्कूल में 11वीं कक्षा की छात्रा ने फंदा लगा कर अात्महत्या कर ली थी। छात्रा स्कूल के होस्टल कमरा नंबर 25 में रहती थी।जिसके बाद स्कूल स्टाफ ने उसके शव को नागरिक अस्पताल में भिजवा दिया था।

परिजनों का अारोप है कि स्कूल की तरफ से उन्हें इतनी बड़ी घटना के बारे में सूचित नहीं करवाया गया। सोनीपत के एसडीएम जितेंदर कुमार ने परिजनों को विश्वाश दिलाया है कि इस मामले में निष्पक्ष जांच होगी। पुलिस अपना काम कर रही है जांच में जो भी दोषी पाया गया उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। 

अस्पताल के पीएमओ सीपी अरोड़ा 
इस मामले में नागरिक अस्पताल के पीएमओ सीपी अरोड़ा ने बताया कि लड़की का पोस्टमार्टम तीन डॉक्टरों के बोर्ड से कराया गया है। जबकि छात्रा के गले पर निशान देखने के मिले हैं। हालाकि मौत के असली कारणों का पता पोस्टमार्टम की रिपोर्ट अाने के बाद ही लगेगा।