रंजिश के चलते युवकों को मारी गोलियां, अस्पताल ले जाते समय भी किया हमला

7/13/2019 6:16:41 PM

बहादुरगढ़ (प्रवीण धनखड़ ): बहादुरगढ़ में मोटरसाइकिल सवार बदमाशों ने घर के सामने बैठे 2 व्यक्तियों को गोली मार दी। गोली लगने से दोनों व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए बहादुरगढ़ के आर.जे हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया है। जहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई है। वारदात के पीछे की वजह पुरानी रंजिश है। इस पुरानी रंजिश में एक पक्ष के एक व्यक्ति की मौत हो चुकी है और हत्या के आरोप में दूसरे पक्ष के 3 लोगों को सजा भी हो चुकी है। मामला बहादुरगढ़ के आसौदा गांव का है। बदमाशों ने फिल्मी अंदाज में  इस घटना को अंजाम दिया और गोली मारने के बाद हॉस्पिटल जाने से रोकने के लिए भी बदमाशों ने पूरी प्लानिंग कर रखी थी।



जानकारी के अनुसार सुबह के समय आसौदा गांव में अमित नाम का व्यक्ति घर के बाहर अपने पड़ोसियों के साथ बैठा हुआ था। उसी समय मोटरसाइकिल पर सवार होकर आए दो बदमाशों ने उस पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसानी शुरू कर दी। अमित के गले और कमर के निचले हिस्से में गोलियां लगी हैं। इस फायरिंग में अमित का पड़ोसी अशोक भी घायल हो गया। एक गोली अशोक के पेट में लगी है। वारदात के तुरंत बाद मोटरसाइकिल सवार मौके से फरार हो गए। बाद में अमित के परिजन और पड़ोसी जब सैंटरो कार में सवार होकर उन्हें अस्पताल की ओर लेकर आ रहे थे, उसी दौरान बदमाशों ने एक ब्रेजा गाड़ी से सैंटरो गाड़ी में जोरदार टक्कर मार दी जिससे सैंटरो और ब्रेजा दोनों ही गाड़ी पलट गई जिसके बाद बदमाश अपनी गाड़ी को मौके पर ही छोड़कर फरार हो गए। राहगीरों ने सैंटरो सवार घायलों को बाहर निकाला और उन्हें अस्पताल तक पहुंचाया।



घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। घायल अमित की हालत फिलहाल बेहद गंभीर बनी हुई है। वारदात के पीछे दो परिवारों में पिछले कई सालों से चली आ रही रंजिश बताई जा रही है। इस रंजिश में एक पक्ष के व्यक्ति की मौत भी हो चुकी है और हत्या के आरोप में दूसरे पक्ष के 3 लोगों को सजा भी सुनाई जा चुकी है। वारदात के बाद आसौदा गांव में हालात तनावपूर्ण है और पुलिस हालात को संभालने में जुटी हुई है फिलहाल इस संबंध में पुलिस के आला अधिकारी कुछ भी बोलने से साफ मना कर रहे हैं। उनका कहना है कि मामले की पूरी जांच के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो पाएगी। उसके बाद ही कुछ कहा जा सकता है।

 

Isha