एकतरफा प्यार में युवक ने काटी छात्रा की गर्दन, खुद भी खाया जहर(video)

5/31/2018 12:28:47 PM

पंचकूला(चंद्रशेखर घरणी): नाडा गांव के एक युवक ने एक तरफा प्यार में 8वीं कक्षा की छात्रा की उसके घर में घुसकर हत्या कर दी। आरोपी ने तेजधार हथियार से युवती का गला काट दिया। उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

आरोपी ने वारदात को अंजाम देने के बाद खुद भी जहरीला पदार्थ निगल लिया।  पुलिस के अनुसार मृतका का नाम साहिबा (15) है और वह 8वीं क्लास की छात्रा थी। पड़ोस में रहने वाला मुकेश उससे एक तरफा प्यार करता था। साहिबा मूल रूप से उत्तर प्रदेश की रहने वाली थी। उसके परिजन उसे उत्तर प्रदेश ले जाना चाहते थे। इसी सिलसिले में बुधवार दोपहर को उसके परिजन रेल टिकट बुक करवाने के लिए गए थे। साहिबा घर में अकेली थी। इस दौरान मुकेश घर में घुस आया और अंदर से दरवाजा बंद कर लिया। 

मकान मालिक ने लड़की के पिता को सूचना दी। इसके बाद शाम करीब 5 बजे परिजन लौटे तो घर का दरवाजा अंदर से बंद था। परिजन खिड़की से घर के अंदर घुसे तो पाया कि मुकेश व साहिबा कमरे में थे। साहिबा खून से लथपथ थी। उसकी तेजधार हथियार से गर्दन कटी हुई थी। मुकेश बेहोश था। दोनों को पुलिस की मदद से अस्पताल पहुंचाया गया, जहां साहिबा को मृत घोषित कर दिया गया, जबकि युवक उपचाराधीन है।

Deepak Paul