पैसे के लेनदेन में युवक की धारदार हथियार से गला रेत कर हत्या (VIDEO)

8/29/2018 5:22:03 PM

बहादुरगढ़(प्रवीण धनखड़): बहादुरगढ़ में एक व्यक्ति की उसी के घर में घुस कर तेजधार हथियार से हत्या करने का मामला सामने आया है। आरोपी वारदात को अंजाम देते ही मौके से फरार हो गया। घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर बहादुरगढ़ के सामान्य अस्पताल भिजवाया गया। मामला बहादुरगढ़ के लाइनपार क्षेत्र की विकास नगर कॉलोनी का है। 

डीएसपी भगतराम ने बताया कि मृतक की पहचान मूल रूप से छुड़ाने गांव निवासी राजेश(40) के रूप में हुई है। जो अपने परिवार के साथ विकासनगर में पिछले काफी लंबे समय से किराए के मकान में रह रहा था। जाखोदा गांव के सुनील के साथ उसका पैसे के लेनदेन को लेकर झगड़ा चल रहा था। 

सुनील उसी लेनदेन के झगड़े को निपटाने के लिए राजेश के घर आया था। वही उन दोनों की आपस में कहासुनी हो गई और मामूली से कहासुनी के बाद सुनील ने तेजधार हथियार से राजेश की हत्या कर दी और मौके से फरार हो गया। फिलहाल पुलिस ने राजेश के शव को पोस्टमार्टम के लिए बहादुरगढ़ के सामान्य अस्पताल भिजवाया है। वही आरोपी सुनील के खिलाफ मृतक की पत्नी के बयान के आधार पर मामला दर्ज कर फरार आरोपी की गिरफ्तारी के प्रयास शुरू कर दिए हैं। डीएसपी भगतराम का कहना है कि जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Deepak Paul