गांव में आशिकी करने से रोका तो गोली मारकर कर दी हत्या, गिरफ्तार

11/23/2018 8:47:29 AM

पलवल(दिनेश कुमार): पलवल के टिकरी ब्राह्मण गांव के बस स्टेंड पर गोली मारकर की गई 22 वर्षीय युवक की हत्या की गुत्थी को पुलिस ने मात्र 24 घंटे बाद सुलझा दिया है। पुलिस ने हत्या के आरोप में दो युवको को गिरफ्तार किया है। आरोपियों ने युवक की हत्या इसलिए की थी वह उन्हें गांव में अ‌ाशिकी करने से रोकता था। जिसको लेकर आरोपी युवकों का दस-बारह दिन पहले मृतक सलमान के साथ लडाई झगड़ा भी हुआ था। उसी रंजिश के चलते आरोपियों ने सलमान को गोली मारकर मौत हो घाट उतार दिया। फिलहाल पुलिस आरोपियों को रिमांड पर लेकर मामले की जांच करेगी। 

गौरतलब है कि टीकरी ब्राह्मण गांव में आशिकी का विरोध करने पर  22 वर्षीय सलमान की बाइक सवार दो युवकों द्वारा गोली मारकर हत्या कर दी गई थी।  जिला पुलिस अधीक्षक विनोद कुमार ने बताया कि गांव टिकरी ब्राहमण में बुधवार की शाम को अचानक गोली मारकर की गई सलमान नामक युवक की हत्या पुलिस के लिए चुनौती बनी हुई थी। आरोपी नकाबपोश युवक सलमान की हत्या कर आसानी से निकल गए। मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल लाया गया जहां गुरुवार की सुबह परिजनो ने हंगामा शुरू कर दिया और आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद ही शव का पोस्टमार्टम कराने की बात कहीं । 

पुलिस के मुताबिक इसी बात को लेकर दस-बारह दिन पहले आरोपियों व सलमान के साथ मारपीट भी हुई थी। उसी रंजिश के चलते आरोपियों ने साजबाज तरीके से सलमान की गोली मारकर हत्या कर दी। फिलहाल पुलिस आरोपियों से गहनता से पूछताछ कर रही है कि वे हथियार को कहां से लाए थे। पुलिस को शक है कि आरोपियों ने और भी संगीन वारदातो को अंजाम दिया हुआ है। पुलिस का कहना है कि इस हत्या में किसी लड़की का कोई रोल अभी तक जांच में सामने नहीं आया है। फिलहाल पुलिस आरोपियों को रिमांड पर लेकर मामले की जांच करेगी। 


 

Rakhi Yadav