बहू के गर्भ में तांत्रिक ने बताई बेटी तो ससुरालजनों का बरपा कहर

5/24/2017 1:04:05 PM

फतेहबाद(रमेश भट्ट): फतेहाबाद के भूना निवासी एक युवती को उसके ससुरालजन गर्भ में बेटी होने के शक में बुरी तरह टार्चर कर रहे हैं। पीड़िता का आरोप है कि वह करीब 3 महीने से वह ससुरालजनों के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर थाने और एसपी कार्यालय के चक्कर काट रही है। महिला थाना एसएचओ पर उचित कार्रवाई न करने का आरोप लगाते हुए उसने बताया कि वह कुछ दिन पहले एएसपी गंगाराम पूनिया से मिली थी और एएसपी ने मामले में महिला थाना एसएचओ को कार्रवाई के निर्देश दिए थे लेकिन एएसपी का तबादला होने के चलते महिला थाना एसएचओ ने फिर से कार्रवाई लटका दी।

पुलिस को दी गई शिकायत में भूना निवासी पीड़िता काजल ने बताया कि उसका विवाह मार्च 2016 में हिसार निवासी मोहित से हुआ था। कुछ समय समय बाद जब ससुरलजनों को उसकी प्रेग्रेंसी के बारे में पता चला तो वह कोख में बेटा या बेटी का पता लगाने के लिए किसी तांत्रिक को घर लेकर आई। पीड़िता ने आरोप लगाया कि तांत्रिक ने मेरा चेहरा देखकर कहा कि इस बहू को कभी बेटा नहीं हो सकता।

पीड़िता ने बताया कि इसके बाद कुछ तंत्र क्रियाओं के बहाने तांत्रिक द्वारा उसके साथ मारपीट की गई। उसनेआरोप लगाया कि तांत्रिक द्वारा कोख में बेटी होने की बात किए जाने के बाद से लगातार उसका गर्भ गिराने की कोशिशें ससुरालजनों ने की। आरोप है कि टॉर्चर करने के लिए उसे चलती बाइक से गिराया गया।