हांसी के इस स्कूल में सभी बच्चे हुए पास, शहर के टॉपर भी इसी स्कूल से(VIDEO)

5/29/2018 8:32:03 PM

हांसी(संदीप सैनी): मंगलवार को सीबीएसई के 10 वीं के नतीजे जारी हो गए हैं।  हांसी उपमंडल में श्री काली देवी विद्या मंदिर स्कूल टॉप रहा। स्कूल के 26 विद्यार्थियों ने 90 प्रतिशत से अधिक अंक हासिल किए हैं। स्कूल की छात्रा अवनी ने 97 प्रतिशत अंक, सिमरन ने 95 प्रतिशत अंक व नवदीप ने 94.3 प्रतिशत अंक हासिल कर शहर में क्रमश: प्रथम, द्वितीय व तृतीय अंक हासिल किए हैं। दसवीं कक्षा में प्रथम स्थान हासिल करने वाली छात्रा अवनी इंजिनियर व सिमरन, नवदीप डाक्टर बनना चाहते हैं।



स्कूल प्राचार्या कुसुम आहूजा ने बताया कि स्कूल की छात्रा अवनी ने 97 प्रतिशत अंक लेकर शहर में प्रथम, सिमरन ने 95 प्रतिशत अंक लेकर द्वितीय व नवदीप ने 94.3 प्रतिशत अंक लेकर हासिल किया। उन्होंने बताया कि स्कूल के 26 विद्यार्थियों ने 90 प्रतिशत से अधिक हासिल कर स्कूल व अपने अभिभावकों का नाम रोशन किया है। 

उन्होंने बताया कि स्कूल के 161 विद्यार्थियों ने सीबीएसई की दसवीं कक्षा की परीक्षा में भाग लिया था और सभी छात्र अच्छे अंक प्राप्त कर दसवीं कक्षा की परीक्षा उर्तीण की है।  विद्यालय प्राचार्या कुसुम आहुजा, विद्यालय की प्रबंधन कमेटी ने विद्यालय स्टाफ, अभिभावकों व विद्यार्थियों को बधाई देते हुए सभी के कठिन परिश्रम एवं सहयोग की सराहना की।

Shivam