बारिश से नहीं, चाचा-भतीजे के द्वंद्व से स्थगित हुई इनैलो रैली : तंवर(Video)

9/26/2018 11:48:59 AM

झज्जर(प्रवीन कुमार): इनैलो की गोहाना में 25 सितम्बर की रैली को स्थगित कर उसे 7 अक्तूबर किए जाने को कांग्रेस अध्यक्ष डा. अशोक तंवर ने पारिवारिक कलह करार दिया है। उन्होंने कहा है कि सच्चाई तो यह है कि यह रैली बरसात की वजह से नहीं बल्कि चाचा-भतीजे में छिड़े राजनीतिक द्वंद की वजह से ही स्थगित हुई है। तंवर मंगलवार को सर छोटूराम धर्मशाला में कार्यकर्ताओं व बार एसोसिएशन में वकीलों को सम्बोधित करने के बाद मीडिया से मुखातिब हो रहे थे। पूर्व पार्षद भूदेव के निवास स्थान पर प्रैसवार्ता में डा. तंवर ने कहा कि इनैलो एक तरह से 2 फाड़ होने के कगार पर है। 

यह केवल चाचा-भतीजे में छिड़ी राजनीतिक लड़ाई की वजह से हो रहा है। रैली के उन्होंने जी.टी. रोड पर व सिरसा क्षेत्र में लगे जिस पोस्टर पर चाचा होते थे उसमें भतीजा गायब होता था और जिसमें भतीजा होता था उसमें चाचा गायब मिलते थे। तंवर ने यहां कार्यकर्ताओं को कांग्रेस की 30 सितम्बर को पानीपत में होने वाली हल्ला बोल-पोल खोल रैली का भी निमंत्रण दिया।  

जी.टी. रोड पर कांग्रेस की 30 सितम्बर को होने वाली रैली के पोस्टर व बैनर लगे थे लेकिन सी.एम. ने उन्हें उतरवाकर फैंका। सी.एम. यदि कुछ करना ही चाहते हैं तो वह महंगाई को कम करें, भ्रष्टाचार को कम करे और आम आदमी को राहत प्रदान करने का काम करें। पोस्टर हटवाने से उन्हें कोई फायदा मिलने वाला नहीं है।
 

Rakhi Yadav