बहादुरगढ़ में अधूरी तैयारियों के बीच व्यायामशाला का उद्धाटन, पैन से लिखा DC का नाम(Video)

5/5/2018 3:03:08 PM

बहादुरगढ़(प्रवीन धनखड़): हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल के जन्मदिन के अवसर पर प्रदेश के 22 जिलों में व्यायामशालाअों का उद्घाटन किया गया। वहीं बहादुरगढ़ में आधी अधूरी तैयारियों के बीच व्यायामशालाओं के उद्धाटन की अौपचारिकता पूरी की गई। एक साथ 47 व्यायामशालाओं के उद्धाटन की कमान जिला उपायुक्त सोनल गोयल ने संभाल रखी थी। उन्होंने बहादुरगढ़ के मेंहदीपुर डाबोदा गांव में व्यायामशाला का उद्धघाटन किया।

खास बात यह रही कि वहां व्यायामशाला का काम अभी पूरा भी नहीं हुआ था। सीढ़ियां अधूरी थी, उन पर जिला उपायुक्त के आने से पहले कारपेट बिछाकर छुपा दिया गया।जिला उपायुक्त सोनल गोयल का नाम उद्धाटन पट पर भी पैन से लिखा गया क्योंकि वहां पर मंत्री ओमप्रकाश धनखड़ और विधायक नरेश कौशिक का ही नाम था।  

गांव के युवाओं ने व्यायामशाला के उद्धाटन को जल्दबाजी में उठाया गया कदम बताया। उन्होंने कहा कि काम अभी पूरा हुआ ही नहीं है सिर्फ शैड डालकर उद्धाटन की अौपचारिकता पूरी की गई है। 

सोनम गोयल ने इस बाबत कहा कि अगले तीन चार दिन में सारा काम पूरा करवा दिया जाएगा। उन्होंने बताया कि आज जिले भर में 47 व्यायामशालाओं का उद्धघाटन  हुआ है। अगले फेज में 21 जून को 50 और व्यायामशालाओं का उद्धघाटन होगा। जिले में 97 व्यायामशालाओं का काम होना है। इन व्यायामशालाओं में लोग योग और व्यायाम कर स्वास्थ्य लाभ ले सकेंगे।


 

Nisha Bhardwaj