वारदात: बच्चों के लिए लुटेरा बना लॉकडाउन में नौकरी गंवाने वाला मजबूर पिता

punjabkesari.in Saturday, Sep 04, 2021 - 05:01 PM (IST)

पानीपत (सचिन शर्मा): हरियाणा के पानीपत में एक अजीबोगरीब लूट की वारदात सामने आई है। यह लूट की वारदात अजीब इसलिए कही जा रहा है कि क्योंकि इसके पीछे का कारण बेहद अजीब है। यहां एक पिता ने अपने बच्चों की स्कूल फीस भरने के लिए लूट की वारदात को अंजाम दिया है। बताया जा रहा है कि युवक की लॉकडाउन के कारण नौकरी चली गई थी, जिसके बाद वह आर्थिक तंगी के चलते बच्चों की स्कूल फीस भरने में असमर्थ था।

दरअसल, पानीपत के सिटी थाना क्षेत्र स्थित एसबीआई की शाखा से पैसे निकलवा कर बाहर निकली बुजुर्ग महिला से एक युवक थैला छीनकर फरार हो गया। लेकिन यहां उसकी किस्मत ने साथ नहीं दिया और बैंक के सुरक्षाकर्मी ने युवक का पीछा कर पुलिस कर्मियों की मदद से उसे धर दबोचा और युवक के कब्जे से महिला के सीने हुए 49000 और अन्य 30000 रुपये बरामद किए गए।

आरोपी युवक ने बताया कि वह फरीदाबाद में निजी कंपनी में नौकरी करता था। लॉकडाउन के कारण उसकी नौकरी चली गई और आर्थिक तंगी के चलते उसने स्नैचिंग की। उसने बतायास कि उसे स्कूल में बच्चों की फीस जमा करवानी थी और फरीदाबाद में स्नैचिंग इसलिए नहीं कर पाया कि वहां उसे सब पहचानते थे। फिलहाल, महिला की शिकायत पर मामला दर्ज कर युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है और आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Shivam

Related News

Recommended News

static