हांसी में हादसा: टेंपो ने 2 लोगों को कुचला, एक की हुई मौत, CCTV में कैद हुई घटना

2/19/2022 3:39:24 PM

हांसी (संदीप) : हांसी में चार क़ुतुब गेट के पास में शनिवार सुबह एक हादसा हो गया। यहां एक टेंपो दुकान के बाहर बैठे लोगों को कुचलता हुआ दुकान में जा घुसा। हादसे में दो बुजुर्ग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को तुरंत अस्पताल पहुंचाया गया, जहां 75 वर्षीय सुल्तान की मौत हो गई, जबकि दूसरा घायल भगवानदास गंभीर बताया जा रहा है। हादसे के वक्त दोनों बुजुर्ग हलवाई की दुकान के बाहर बैठे थे। ये पूरी घटना वहां लगे cctv कैमरे में कैद हो गई। 

वहां मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि सुबह 9 बजे के आस पास चार कुतुब गेट पर मिठाई की दुकान पर दो व्यक्ति चाय पी रहे थे। तभी तेज रफ्तार टाटा मैजिक खरड़ चुंगी की तरफ से आया। टेंपों दुकान के बाहर बैठे व्यक्तियों को कुचलता हुआ दुकान में जा घुसा। इस हादसे में एक व्यक्ति की मौके पर मौत हो गई और दूसरा गंभीर रूप से घायल हुआ। घायल को उपचार के लिए हांसी सिविल हॉस्पिटल ले जाया गया, लेकिन गंभीर हालत को देखते हुए हिसार के निजी हस्पताल में रेफर किया है।  

एएसआई विकास कुमार ने बताया कि टेंपो का ड्राइवर मौके से फरार हो गया है जबकि टेंपो को पुलिस ने कब्जे में ले लिया है। मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि हादसे के समय क्लीनर टैंपो को चला रहा था और ठीक से कंट्रोल नहीं होने के कारण टैंपो बेकाबू हो गया और दुकान के बाहर बैठे लोगों को कुचलता हुआ आगे दुकान में जा घुसा। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Manisha rana