शहर में नहीं थम रही घटनाएं, दिन-दिहाड़े घर से नकदी व जेवर चोरी

12/13/2019 12:38:30 PM

हिसार (ब्यूरो) : महाबीर कालोनी में वीरवार को दिन-दिहाड़े एक चोर 1 घंटे के अंदर 2 घरों से 82 हजार रुपए की नकदी और सोने-चांदी के जेवर चुराकर फरार हो गया। आस-पास की महिलाओं ने पता लगने पर शोर मचाया तो चोर उनकी तरफ हाथ हिलाकर बाए-बाए कर छत से पिछली तरफ कूद गया। महिलाएं पीछे दौडऩे पर वह बाइक वहीं छोड़ भागा। एच.टी.एम. थाना पुलिस बाइक कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

महाबीर कालोनी में बाला जी मंदिर के पास रहने वाले सुदामा ने बताया कि उसका भाई नवीन प्राइवेट जॉब करता है। भाई सुबह 9 बजे काम पर चला गया। भाभी मोना मायके में अपने गांव कङ्क्षलगा गई हुई है। सुदामा ने बताया कि उन्होंने कुछ दिन पहले मकान शिफ्ट किया है और मकान अभी अनकम्पलीट है। वह घर में अकेला था और मेन गेट को ताला लगाकर 11 बजे मार्कीट में गया था। एक पड़ोसन ने 12 बजे उसकी भाभी के पास फोन कर उनके मकान में चोरी होने की सूचना दी। बाद में भाई का फोन उसके पास आया।

वह मौके पर गया तो मोहल्ले की काफी औरतें और बच्चे इकट्ठे हुए मिले। उन्होंने बताया कि तुम्हारे मकान में चोर घुसा था। हमने ललकारा तो वह पिछली साइड से भाग निकला। मगर वह अपनी बाइक नहीं ले जा सका। चोर कमरे की कुंडी खोलकर अलमारी का लॉकर तोड़कर 80 हजार रुपए और सोने-चांदी के जेवर चुरा ले गया। इसके अलावा साथ लगते प्रदीप के घर से 1500-2000 रुपए चुरा ले गया। सूचना मिलने पर पुलिस और फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट ने मौके पर पहुंचकर जांच की।

Isha