आयकर विभाग की छापेमारी, गोहाना की कम्पनी को जमा करवाना होगा 1.10 करोड़ रुपए टैक्स

12/2/2018 9:55:49 AM

सोनीपत: जिले में आयकर विभाग की छापेमारी की कार्रवाई शनिवार को दोपहर तक पूरी हुई। गोहाना में दांगी इंजीनियरिंग व इसी से संबंधित एक अन्य कम्पनी को 1.10 करोड़ रुपए टैक्स जमा करवाना होगा तो वहीं, सोनीपत में दुर्गा ज्वैलर्स व शिवा कंस्ट्रक्शन द्वारा सरैंडर नहीं किए जाने के कारण रिकार्ड व अन्य कागजात सीज कर दिए हैं।बाद में ही इन दोनों से संबंधित कार्रवाई हो पाएगी। 

बता दें कि शुक्रवार को सोनीपत में आयकर विभाग ने 3 अलग-अलग जगह छापेमारी शुरू की थी। सोनीपत में छापेमारी करने वाली पहली टीम में सुंदर सिंह आई.टी.ओ. सहित आयकर अधिकारियों के साथ कच्चे क्वार्टर स्थित दुर्गा ज्वैलर्स के शोरूम में छापा मारा गया जोकि अगले दिन भी जारी रहा। यहां पर संचालक के नहीं पहुंचने के कारण रिकार्ड व अन्य कागजात सीज कर दिए गए हैं। 

आयकर विभाग की दूसरी टीम में शामिल जगबीर आई.टी.ओ. व अन्य अधिकारी सिद्धार्थ एन्क्लेव स्थित शिवा कंस्ट्रक्शन कम्पनी में छापेमारी की थी। यहां पर भी दूसरे दिन कार्रवाई जारी रही। सरैंडर नहीं किए जाने के कारण यहां भी पेपर सीज कर दिए गए। तीसरी कार्रवाई गोहाना की दांगी इंजीनियरिंग प्रा.लि. व इसी से संबंधित दूसरी कम्पनी में छापेमारी की गई थी, जोकि अगले दिन पूरी कर ली गई। 

Deepak Paul