कनैक्ट टू पीपुल कैम्पेन की बढ़ेगी रफ्तार, मैदान में उतरे मुख्यमंत्री

3/25/2019 1:23:11 PM

चंडीगढ़ (बंसल): आमजन से संवाद के लिए निरंतर किसी न किसी माध्यम को अपनाते रहे मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के कनैक्ट टू पीपुल कैम्पेन की रफ्तार अब बढऩे जा रही है। इसके तहत मुख्यमंत्री मनोहर लाल एक बार फिर शहरी और ग्रामीण अंचल में रोड शो व जनसंवाद कार्यक्रम के बहाने आमजन के मध्य पहुंचेंगे और लोकसभा चुनाव के मद्देनजर केंद्र-प्रदेश की नीतियों के प्रचार-प्रसार को बढ़ावा देंगे।

प्रदेश में पूर्ण बहुमत की सरकार चला रहे मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने अपनी संगठनात्मक कार्यकुशलता को राजनीतिक कार्यकुशलता में बदलते हुए एक साल से सरकार की कार्यशैली का गियर बदला हुआ है। वह आमजन की दशकों पुरानी मांगों पर काम करने के साथ उनका फीडबैक लेने के लिए निरंतर किसी न किसी माध्यम से जनता के बीच जाते रहे हैं। भाजपा के प्रदेश महामंत्री एडवोकेट वेदपाल के मुताबिक मुख्यमंत्री मनोहर लाल अब 26 मार्च को पानीपत, 28 मार्च को असंध और मातनहेल, 30 मार्च को जुई और बहादुरगढ़ तथा 1 अप्रैल को सीवन और बिलासपुर में रोड शो तथा जनसंवाद कार्यक्रम के तहत कनैक्ट टू पीपुल कैम्पेन पुन: शुरू कर रहे हैं।

लोकसभा चुनाव में जुट चुकी भाजपा के निरंतर कार्यक्रमों के बीच इस अभियान को दोबारा शुरू करने के पीछे पार्टी का मकसद लोकसभा प्रत्याशी तय होने तक जनता-जनार्दन का भाजपा की नीतियों के प्रति रुझान बढ़ाने की रणनीति माना जा रहा है। लोकसभा चुनाव के दौरान बनाए गए शैड्यूल से पहले भी मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने लोगों से संवाद स्थापित करने के लिए पहले चरण में प्रदेश के सभी 90 विधानसभा क्षेत्रों में विकास रैलियां कर करोड़ों रुपए की सौगात दी थी।

Shivam