पद्मावत पर करणी सेना का विरोध तेज, पंचकूला के सिनेमाघरों में बढ़ाई सुरक्षा(Video)

1/22/2018 5:26:23 PM

पंचकूला(उमंग श्योराण): फ़िल्म पद्मावत को लेकर भले ही सुप्रीम कोर्ट की तरफ से हरी झंडी मिल गई हो लेकिन करणी सेना का प्रदर्शन तेज हो गया है। पंचकूला अौर हरियाणा के कई जिलों में फिल्म की रिलिज को लेकर करणी सेना सड़कों पर उतर आई है। बीते दिन कुरुक्षेत्र के मॉल में फिल्म को लेकर तोड़फोड़ अौर फायरिंग की गई। वहीं सुरक्षा को लेकर अब पंचकूला पुलिस चौकस हो गई है अौर सभी सिनेमाघरों की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। पंचकूला में सिनेमाघरों के बाहर पुलिस का पहरा बैठारा गया है। किसी प्रकार की अनहोनी न हो इसके लिए सैकड़ों पुलिस कर्मी तैनात किए गए हैं। 

गुरुग्राम(सतीश राघव): भले ही सुप्रीम कोर्ट ने फिल्म पद्मावत को हरी झंड़ी दे दी है और राज्य सरकारों ने सिनेमाघरों की सुरक्षा भी बढ़ा दी हो लेकिन करणी सेना अभी भी मानने को तैयार नहीं है। वहीं, करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष लोकेंद्र कालवी में गुरुग्राम में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर फिल्म निर्माताओं को चेतावनी देते हुए फ़िल्म को नहीं चलने की धमकी दी है। लोकेंद्र कालवी ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट के आदेशों की राज्य सरकारें भले ही कितनी ही कठिनाइयों ने लागू कर दे लेकिन करनी सेना फ़िल्म पद्मावत को किसी भी सूरत में नहीं चलने देगी। साथ ही अगर फ़िल्म चली और हिंसा के दौरान जो भी नुक्सान होगा उसकी जिम्मेदारी फ़िल्म निर्माता भंसाली की होगी। बार बार चेतावनी के बाद भी भंसाली ने लोगों की भावनाओं के साथ खिलवाड़ किया है।

बीते दिन करणी सेना के कार्यकर्ताअों ने गुरुग्राम के सिनेमा घरों में जाकर लिखित चेतावनी दी। उनका कहना है कि 25 जनवरी को फिल्म रिलीज न हो क्योंकि फिल्म रिलिज हुई तो दंगे होंगे अौर इसकी जिम्मेदारी सिनेमाघरों की होगी। 

उल्लेखनीय है कि देशभर में फिल्म पद्मावत को लेकर राजपूत समाज द्वारा प्रदर्शन किया जा रहा है। हालांकि सुप्रीम कोर्ट ने फिल्म पर लगे बैन को हटा दिया अौर पूरे देश में फिल्म को चलाए जाने का आदेश जारी किया है। इसके बाद भी राजपूत समाज फिल्म की रिलिजिंग को लेकर प्रदर्शन कर रही है।