यमुनानगर में लगातार बढ़ रही आपराधिक घटनाओं से पुलिस पर उठ रहे सवाल

punjabkesari.in Sunday, May 01, 2022 - 01:41 PM (IST)

यमुनानगर (सुमित) : यमुनानगर में अपराध के बढ़ते ग्राफ़ के बीच बेख़ौफ़ बदमाश कानून को चेलेंज करते हुए लगातार वारदातों को अंजाम दे रहे है। कल भी बदमाश छोटी लाइन से दो युवकों से पिस्टल के दम पर बाइक लूट कर फरार हो गए। इस मामले की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू कर दी है।

घटना रात करीबन साढे 9 बजे की है जब, जैन कॉलोनी निवासी वंश अपने दोस्त के साथ किसी काम से सेक्टर 17 में गया था। वहां से वापिस लौटते वक्त जब वह छोटी लाइन पर राजकीय स्कूल के पास पहुंचा तो नकाबपोश युवकों ने उसे रोक लिया और उसके साथ गाली गलौच करने लगे। इतने में ही एक बदमाश ने उसके कान पर पिस्टल रख दिया और उससे बाइक लूट ली।  वंश के शोर मचाने के बाद आसपास के लोग वहां इक्कठा हो गए। सूचना पाकर सेक्टर 17 थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची और वारदात को लेकर जानकारी ली।  पुलिस द्वारा बदमाशों की तलाश में दबिश भी दी गई, लेकिन उनका कोई पता नहीं लग सका। वंश के पिता के अनुसार जिले में आपराधिक घटनाएं बढ़ने से लोग अपने आप को असुरक्षित महसूस करते हैं। उन्होंने बदमाशों के खिलाफ सख्त कार्यवाही की मांग की।  

शहर में दिन प्रतिदिन हो रही अपराधिक घटनाओं से शहरवासी दहशत में है। अपराधियों द्वारा इस तरह की वारदातों को अंजाम देने के चलते पुलिस की कार्यप्रणाली पर भी सवाल उठ रहे हैं। एक के बाद एक हो रही आपराधिक घटनाएं कानून व्यवस्था पर प्रश्न चिन्ह लगा रही है।


(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vivek Rai

Related News

Recommended News

static