पेट्रोल डीजल की बढ़ती हुई कीमत अंतरराष्ट्रीय स्तर पर की जाती है कंट्रोल: वत्स

8/30/2018 3:38:11 PM

बहादुरगढ़(प्रवीन धनखड़): राज्यसभा सांसद लेफ्टिनेंट जनरल डॉ डीपी वत्स ने कहा कि पेट्रोल डीजल की बढ़ती हुई कीमतें अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर कंट्रोल की जाती है। इन्हें बढ़ाने में प्रधानमंत्री और उनकी कैबिनेट का कोई स्वार्थ नहीं है। मोदी जी देश हित के लिए काम कर रहे हैं। वे बहादुरगढ़ में आयोजित बीजेपी के क्षेत्रीय सम्मेलन में बतौर मुख्य अतिथि शिरकत करने पहुंचे थे। 

यहां उन्होंने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि केंद्र सरकार की ओर से समाज के अंतिम व्यक्ति तक को लाभ पहुंचाने के लिए महत्वाकांक्षी योजनाओं को लागू किया गया है और अंत्योदय की भावना से किए गए कार्य का ही परिणाम है। आज पूरे देश में विकासात्मक परिवर्तन नजर आ रहा है। उन्होंने कहा कि जनमानस को भी सरकार की ओर से क्रियांवित की जा रही योजनाओं का सही तरीके से लाभ उठाना चाहिए और जागरूक होकर सकारात्मक बदलाव में सहभागी बनना चाहिए।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री जन कल्याणकारी योजना प्रचार प्रसार अभियान का उद्देश्य लोगों में सरकार की ओर से प्रदत्त सुविधाओं की जानकारी जन-जन तक पहुंचाना है। स्वच्छता अभियान, ओडीएफ, ओडीएफ प्लस सहित अनेक ऐसी मुहिम सरकार की ओर से चलाई गई है। जिसमें देश के हर व्यक्ति की सक्रिय भागीदारी की बेहद जरूरत है। ऐसे में सभी को सजगता के साथ सरकार की मुहिम को जन जागरण के साथ आगे बढ़ाना होगा। इस अवसर पर बहादुरगढ़ के विधायक नरेश कौशिक भी मौजूद रहे और उन्होंने कार्यकर्ताओं से एकजुट होकर केंद्र सरकार की नीतियां को आम जनमानस तक पहुंचाने की अपील की।


 

Rakhi Yadav