हरियाणा में जेजेपी की बढ़ती ताकत, पूर्व शिक्षा मंत्री भी दुष्यंत के साथ (VIDEO)

1/7/2019 5:39:48 PM

भिवानी(अशोक): हरियाणा में सांसद दुष्यंत चौटाला की जननायक जनता पार्टी की ताकत दिनों दिन बढ़ती जा रही है, विभिन्न राजनैतिक दल छोड़ कर नेताओं का जननायक जनता पार्टी में शामिल होने का सिलसिला जारी है। इसी क्रम में पूर्व मंत्री बहादुर सिंह ने जेजेपी में शामिल होने की घोषणा की। सोमवार को दादरी में अपने आवास पर आयोजित एक कार्यक्रम में जेजेपी संस्थापक डा. अजय सिंह चौटाला की उपस्थिति में बहादुर सिंह अपने हजारों समर्थकों सहित पार्टी में शामिल हुए। डा. अजय सिंह चौटाला ने पार्टी का झंडा देकर बहादुर सिंह का स्वागत करते हुए कहा कि उनके आने से जेजेपी परिवार को और ताकत मिली है और निश्चित रूप से पार्टी को इसका लाभ होगा। 



हरियाणा में प्रशासनिक अधिकारी के रूप में अपने सेवाएं दे चुके बहादुर सिंह वर्ष 2000 से 2005 में इनेलो सरकार में शिक्षा मंत्री थे। उन्होंंने बाढड़ा हलके से इनेलो की टिकट पर चुनाव जीता था। उनके पार्टी में शामिल होने से जेजेपी को दादरी के साथ साथ भिवानी जिले में भी फायदा पहुंचेगा। बहादुर सिंह ने पिछला विधानसभा चुनाव 2014 बाढड़ा हलके से हजकां की टिकट पर लड़ा था और उन्होंने 22 हजार से अधिक मत प्राप्त किए थे। 

डा. अजय सिंह चौटाला ने इस अवसर पर कहा कि जेजेपी हर वर्ग को साथ लेकर चलने के लिए कृत संकल्प है और हर वर्ग की भलाई करने की अपनी जिम्मेवारी से कभी पीछ़े नहीं हटेगी। उन्होंने कहा कि प्रदेश में जेजेपी का जनाधार लगातार मजबूत होने के साथ साथ पार्टी का कुनबा भी बढ़ता जा रहा है। उन्होंने कहा कि पहले जेजेपी में तीन विधायक थे और रविवार को शिरोमणि अकाली दल के कालांवाली से विधायक बलकौर सिंह जेजेपी में शामिल हो गए और पार्टी समर्थक विधायकों की संख्या 4 हो गई है। उन्होंने कहा कि चौ. बहादुर सिंह को पार्टी में पूरा मान-सम्मान दिया जाएगा।



पार्टी संस्थापक ने कहा कि जींद उपचुनाव के लिए पार्टी प्रत्याशी को लेकर 8 जनवरी मंगलवार को जींद में कार्यकर्ताओं की बैठक बुलाई है। इस बैठक में पार्टी कार्यकर्ताओं से राय ली जाएगी और पार्टी प्रत्याशी के नाम पर विचार होगा। उन्होंने कहा कि इस बैठक में कार्यकर्ताओं की पार्टी की रणनीति मुताबिक डयूटी लगाई जाएगी।

Shivam