बसपा से नकारे लोगों को शामिल करके इनैलो कर रही कुनबा बढ़ाने की बातें: अजय चौटाला

6/20/2020 3:26:56 PM

चंडीगढ़ (बंसल) : जननायक जनता पार्टी की छात्र इकाई इंडियन नैशनल स्टूडैंट ऑर्गेनाइजेशन (इनसो) ने हरियाणा के साथ-साथ अन्य सीमावर्ती राज्यों में छात्र संगठन की मजबूती के लक्ष्य से चंडीगढ़ को केंद्र बनाते हुए नया कार्यालय सैक्टर-3 में स्थापित किया, जिसका जजपा के संरक्षक एवं पूर्व सांसद डा.अजय सिंह चौटाला ने उद्घाटन किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि इनसो ने सदैव छात्रों के हितों में संघर्ष किया है और आगे भी युवाओं के हितों के लिए कार्य करता रहेगा।

दिग्विजय चौटाला ने कहा कि फिलहाल इनसो कोरोना महामारी को देखते हुए छात्रों की परीक्षाओं, ऑनलाइन स्टडी आदि कई विषयों को लेकर गंभीर है और इसी पर कार्य कर रही है। अजय चौटाला ने इनैलो पर तंज कसते हुए कहा कि बसपा से नकारे हुए लोग ही उनके संगठन से जुड़े हैं। उन्होंने कहा कि नए शामिल हुए बसपा के लोगों का न कोई धरातल पर आधार है और न ही पिछले चुनावों में था।

इनैलों द्वारा बरौदा उपचुनाव जीतने का दावा करने के सवाल पर उन्होंने कहा कि इनैलो पहले पता करे कि बरौदा में हुए इस बार के विधानसभा चुनाव व जींद उपचुनाव में उसे कितने वोट मिले और जजपा को कितने। उन्होंने कहा कि इनैलो को निकट भविष्य में बरौदा उपचुनाव में भी इसका पता लगा जाएगा। कहीं ऐसा न हो कि इनैलो को नोटा से भी कम वोट मिले। 

Edited By

Manisha rana