सरकारी हॉस्पिटलों के डॉक्टरों की अनिश्चितकाल हड़ताल स्थगित,​​​​​​​ सीएम ने दिया आश्वासन

1/14/2022 2:50:15 PM

रोहतक(दीपक): हरियाणा के सरकारी हॉस्पिटलों के डॉक्टरों द्वारा आज होने वाली घोषित अनिश्चितकाल हड़ताल को स्थतिगत कर दिया है। कल सरकार से डॉक्टरों की एसोसिएशन से कुछ मांगो को लेकर सहमति बनने के बाद हड़ताल को स्थिगत करने का फैसला लिया है वहीं साथ मे चेतावनी भी दी है अगर सरकार ने डॉक्टरों की मांगों को पूरा नहीं किया तो आगामी दिनों में आंदोलन किया जाएगा।
 
हरियाणा सिविल मेडिकल सर्विस एसोसिएशन के राज्य प्रधान डॉ जसबीर परमार ने बताया कि सरकारी हॉस्पिटलों के सभी डॉक्टर अपनी मांगों लेकर आज अनिश्चितकाल हड़ताल को स्थतिगत कर दिया है। हमारी एसोसिएशन के पदाधिकारियों की बैठक हुई, जिसमे सीएम साहब व हेल्थ मंत्री ने तीन मांगो को लेकर सहमति बनी है।

सीएम साहब ने हमारी मांगो को दो हफ्ते में पूरा का आश्वासन दिया गया है। तीन मांगो में पीजी भर्ती में 40 प्रतिशत कोटा,स्पेशल कार्डर में रूल बनाये जाने और सीधे भर्ती मामले में कैबीनेट की बैठक में वापिस करने को लेकर कहा गया। कोरोना महामारी के कारण भी डॉक्टर्स हड़ताल नहीं करेंगे। अगर सरकार ने हमारी मांगो को निर्धारित समय पर पूरा नहीं किया तो फिर हम आंदोलन करेंगे। हम किसी भी सूरत में पीछे नहीं हटेंगे।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 

Content Writer

Isha