निर्दलीय उम्मीदवार राजेश जून ने कांग्रेस पर बोला हमला, बहादुरगढ़ में किया शक्ति प्रदर्शन

punjabkesari.in Sunday, Sep 29, 2024 - 02:22 PM (IST)

झज्जर (प्रवीण कुमार धनखड़ ): बहादुरगढ विधानसभा से निर्दलीय उम्मीदवार राजेश जून ने जबरदस्त शक्ति प्रदर्शन किया है। शहर के चारों तरफ राजेश जून के समर्थकों की भारी भीड़ के चलते जाम लग गया। ट्रैफिक पुलिस के भी ट्रैफिक संभालते संभालते पसीने छूट गए। रेलवे रोड के विश्वकर्मा चौक से दिल्ली रोहतक रोड तक भारी भीड़ लगी रही। हर तरफ राजेश जून के समर्थक ही नजर आ रहे थे। समर्थकों का जोश भी हाई था। राजेश के समर्थकों ने शहर को बदलाव का संकेत भी दे दिया है। राजेश ने खुली जीप पर खड़े होकर अपने समर्थकों का धन्यवाद किया है।

 

राजेश का कहना है कि आज बच्चे बच्चे की जुबान पर राजेश जून के नाम है। आज के शक्ति प्रदर्शन में नामांकन वाले दिन से डबल  भीड़ राजेश का हौंसला बढ़ाने आई।  राजेश का कहना है कि 5 अक्टूबर को सिलाई मशीन का बटन दबाकर लोग उन्हें भारी बहुमत से जिताएंगे। राजेश ने लोगों को बताया कि कांग्रेस और राजेंद्र जून ने उनके साथ धोखा किया है। वादा करके उन्हें टिकट नहीं दी गई।इसलिए इस बार बहादुरगढ़ की जनता उनके साथ हुए धोखे का बदला वोट की चोट से लेगी और उन्हें निर्दलीय चुनाव जिताकर बहादुरगढ़ से विधायक बनाएगी। शक्ति प्रदर्शन में उमड़ी भारी भीड़ के साथ राजेश जून की पत्नी सुनीता और बेटा  सचिन जून भी मौजूद रहे।

राजेश जून के शक्ति प्रदर्शन ने उनके आलोचकों के मुह भी आज बंद कर दिए। जो लोग निर्दलीय का चुनाव बैठने की अफवाह फैला रहे हैं। उन्हें भारी भीड़ ने सन्देश दे दिया है कि राजेश जून के चुनाव पहले से भी ज्यादा मजबूत हुआ है। राजेश का दावा है कि वो दूसरे सभी उम्मीदवारों से ज्यादा वोट लेकर भारी बहुमत से विधायक बनेंगे और बहादुरगढ का तेजी से विकास करवाएंगे। राजेश का कहना है कि वो फुल टाइम ,24 घंटे लोगों के साथ रहेंगे और उनकी हर समस्या का समाधान कर बहादुरगढ़ का विकास करवाएंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Related News

static