चुनाव से पहले निर्दलीय उम्मीदवार व दलित सोशल एक्टिविस्ट के साथ मारपीट

10/15/2019 11:24:32 PM

हांसी(ब्यूरो): विधानसभा चुनाव से पहले एक निर्दलीय उम्मीदवार व दलित सोशल एक्टिविस्ट कुलदीप भुक्कल के साथ सोमवार की रात मारपीट हुई। भाजपा को समर्थन देने की धमकी देकर विधानसभा से निर्दलीय उम्मीदवार कुलदीप भुक्कल के साथ देर रात कुलाना फार्म के पास मारपीट हुई। मारपीट करने वाले युवकों ने अपना चेहरा ढका हुआ था। युवकों ने उनकी कार को भी क्षतिग्रस्त कर दिया। आरोप है कि युवकों ने भाजपा का समर्थन न देने पर जान से मारने की धमकी दी।

पुलिस को दिए बयान में कुलदीप ने बताया कि वह रात्रि 9 बजे कुलाना में अपने साथियों को छोडऩे के लिए गए थे। उन्हें छोड़ कर वापस आ रहे थे। जैसे ही वह कुलाना फार्म के पास पहुंचे तो 3 बाइकों पर सवार होकर आए 6 युवकों ने उनपर हमला कर दिया। युवकों ने पहले हाथ में लिए हुए बिंड्डे को अगले शीशे पर मारा।

आरोप है कि युवकों ने कार की खिड़की खोल गर्दन पकड़कर उन्हें बाहर निकाला और मारपीट करने लगे। भुक्कल के अनुसार मारपीट करते हुए युवक उन्हें कह रहे थे कि भाजपा को समर्थन दे दे, नहीं तो जान से हाथ धो बैठेगा। इस पर उन्होंने शोर मचाना शुरू कर दिया। उनकी कार को क्षतिग्रस्त कर दिया। कार में उनके साथ नारनौंद विधानसभा से निर्दलीय उम्मीदवार भी थीं।

आरोप है कि युवकों ने उनके साथ भी मारपीट की। दोनों को जातिसूचक शब्द भी कहे गए। पुलिस कुलदीप व सविता को उपचार के लिए हांसी के सिविल अस्पताल में लेकर आई। जहां उनका उपचार किया गया। वह शहर के एक प्राइवेट अस्पताल में दाखिल हुए। सुरक्षा के लिए पुलिसकर्मी को रखा गया है। देर रात पुलिस ने बयान दर्ज किए। बता दें कि दोनों ही दलितों एक्टिविस्ट हैं। पिछले दिनों कुलाना के पंच प्रतिनिधि के साथ मारपीट के मामले में भी उन्होंने लघु सचिवालय के बाहर धरना दिया था।

Shivam