चैयरमैनी के इस्तीफे के बाद निर्दलीय विधायक सोमवीर सांगवान ने सरकार ने दिया दूसरा झटका

12/1/2020 2:50:34 PM

दादरी (नरेन्द्र): दादरी से विधायक सोमवीर सांगवान ने आज ऐलान कर दिया कि वे सरकार से अपना समर्थन वापिस वापस ले रहे हैं क्योंकि किसानों के खिलाफ हो रहे अत्याचार पर सरकार कोई कदम नहीं उठा रही है। उन्होंने कहा कि 36 बिरादरी में बातचीत करने के बाद ही उन्होंने सरकार को दिया समर्थन वापस लेने की घोषणा की है। बता दें कि दादरी से निर्दलीय विधायक सोमवीर सांगवान ने कल पशुधन विकास बोर्ड के चेयरमैन पद से इस्तीफा दिया था। ऐसे में भाजपा-जजपा सरकार को सांगवान ने दूसरा झटका दिया। 



सोमवीर सांगवान ने कहा कि उन्होंने राजनीति में आने से पहले ही यह सोच रखा था कि आम आदमी की हित की राजनीति करूंगा, उन्हें किसी भी प्रकार का लोभ या लालच नहीं है, निस्वार्थ राजनीति की है और आगे भी करूंगा। उन्होंने कृषि कानूनों पर बोलते हुए कहा कि उन्होंने विधानसभा में भी आवाज उठाई थी कि अगर यह कृषि कानून किसानों के हित में हैं तो सरकार किसानों को जागरूक करे।

वही सांगवान खाप के प्रधान होने के नाते उन्होंने पंचायत का आयोजन किया और सभी गांव के उपस्थित लोगों से दिल्ली कूच करने के लिए कहा। उन्होंने कहा कि सभी अपने-अपने ट्रैक्टर व बंदोबस्त के साथ दिल्ली चलेंगे, चाहे मामला 1 दिन में शुरू से या 6 महीने में जिस दिन मामला सुलझ जाएगा, उसी दिन वहां से उठेंगे तब तक दिल्ली में ही रहेंगे।

Shivam