निर्दलीय आए भाजपा के करीब, जजपा की बढ़ी टेंशन, क्या टूट जाएगा BJP-JJP का कनेक्शन(VIDEO)

6/9/2023 5:31:07 PM

दिल्ली : हरियाणा में भाजपा-जजपा में बढ़ती दूरियों के बीच भाजपा ने निर्दलीय विधायकों से नजदीकियां बढ़ानी शुरू कर दी है। शुक्रवार को सिरसा से हलोपा विधायक गोपाल कांडा ने दिल्ली में हरियाणा बीजेपी के प्रभारी विप्लब देब से मुलाकात की। इस दौरान दोनों के बीच मौजूदा परिदृश्य को लेकर चर्चा हुई। मुलाकात के बाद गोपाल कांडा ने बयान दिया है कि वे पूरी तरीके से बीजेपी के साथ हैं। उन्होंने कहा कि बिना जेजेपी के भी हरियाणा में सरकार चल सकती है। पहले ही दिन से हम बिना जेजेपी के भी सरकार चला सकते थे। कांडा ने कहा कि हम निर्दलीय और हलोपा साथ हैं।

बता दें कि इससे पहले वीरवार को प्रदेश के 4 निर्दलीय विधायकों नीलोखेड़ी से धर्मपाल गोंदर, पूंडरी से रणधीर गोलन, बादशाहापुर से राकेश दौलताबाद ने भी दिल्ली में हरियाणा भाजपा के प्रभारी विप्लब देव से मुलाकात की थी। इससे पहले चरखी दादरी से सोमबीर सांगवान भी भाजपा प्रभारी से मुलाकात कर चुके हैं। इस दौरान चारों विधायकों ने प्रभारी को विश्वास दिलाया कि सरकार को उनका समर्थन पहले की तरह जारी रहेगा।

हालांकि इन विधायकों ने मुलाकात के दौरान भाजपा प्रभारी के सामने विधायकों की पूछ नहीं होने, काम नहीं होने और अफसरशाही हावी होने की बात कही है। विधायकों ने दोबारा से चेयरमैन नहीं बनाने समेत तमाम बातें विपल्व देब के सामने रखीं। उधर, चारों विधायकों की मुलाकात के बाद से राजनीतिक गलियारों में चर्चाओं का माहौल गर्म हो गया है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)    

Content Editor

Mohammad Kumail