पाकिस्तान पर तुरंत हमला करे भारत : मुस्लिम राष्ट्रीय मंच

2/15/2019 6:04:43 PM

नूंह मेवात (ऐके बघेल): पुलवामा कश्मीर में सीआरपीएफ के काफिले पर आतंकी हमला के विरोध में मुस्लिम राष्ट्रीय मंच ने मेवात के बड़कली चौक पर विरोध प्रदर्शन करते हुए पाकिस्तान का पुतला फूंका। मुस्लिम राष्ट्रीय मंच के कश्मीर सहित उत्तरी भारत के प्रभारी और मंच के राष्ट्रीय सह संयोजक व हरियाणा सरकार में मेवात विकास एजेंसी के पूर्व चेयरमैन खुर्शीद राजाका की अगुवाई में नोजवानों और बुजुर्गों ने जामा मस्जिद से जुम्मा की नमाज़ के बाद जलूस निकालकर विरोध प्रदर्शन किया।

इस प्रदर्शन में पाकिस्तान मुर्दाबाद, आतंकवाद मुर्दाबाद के नारे लगाते हुए जलूस मुख्य चौक पर पहुंचा , तो सैंकड़ों लोग प्रदर्शन में शामिल हो गये। चेयरमैन खुर्शीद राजाका ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि आतंकवाद को बर्दाश्त करने की हद पार हो चुकी है।  अब हम अपने सैनिकों की कुर्बानी नहीं दे सकते।उन्होंने यह भी कहा कि अब भारत को तुरंत पाकिस्तान पर जवाबी कार्रवाई  करते हुए सैनिकों की सहादत का बदला लेना चाहिये , क्योंकि हिंदुस्तान का बच्चा - बच्चा पाकिस्तान से बदला लेना चाहता है। क्योंकि पाकिस्तान को खत्म करके ही आतंकवाद खत्म होगा।

आईएसआई कश्मीर के नोजवानों को लालच देकर कटटर बनाकर गुमराह करके भारत को कमजोर करना चाहता है। उन्होंने मुस्लिम देशों से भी मांग करते हुए कहा कि पाकिस्तान ने इस्लाम मज़हब व मुस्लिम समाज को शर्मसार कर दिया है। इसलिये मुस्लिम देश मिलकर पाकिस्तान पर हमला करें और आतंकवाद को मिटाने में भारत का साथ दें। अब भारत को आर - पार की लड़ाई लड़नी पड़ेगी अन्यथा देश के सैनिकों व आम व्यक्ति में निराशा फैल रही है।

Deepak Paul