सड़क हादसे में भारतीय सेना के जवान की मौत, कार के आगे नीलगाय आने से हुआ हादसा

2/13/2022 2:59:21 PM

भिवानी: जिले के कैरू गांव के नजदीक अचानक से आई-20 कार के सामने नीलगाय आने से कार का संतुलन बिगड़ गया। इसकी वजह से कार पेड़ से टकरा गई और कार चालक भारतीय सेना के जवान की मौत हो गई। पुलिस ने मृतक के पिता के बयान पर इत्तफाकिया मौत मामले की कार्रवाई की है। 

चरखी दादरी जिला के गांव बडराई निवासी पुष्कर ने बताया कि उसका भतीजा 29 वर्षीय सुनील भारतीय सेना में बतौर ड्राइवर कार्यरत था। शुक्रवार शाम को वह अपनी आई-20 कार में ड्यूटी के लिए जा रहा था। उसको हिसार से ट्रेन में जाना था। जब वह कैरू-बहल मार्ग पर पहुंचा तो अचानक ही गांव कैरू से निकलते ही उसकी कार के सामने नीलगाय आ गई, जिसकी वजह से उसकी कार का संतुलन बिगड़ गया और कार कीकर के पेड़ से टकरा गई और हादसे में सुनील की मौत हो गई। सुचना मिलने पर पुलिस और परिजन नागरिक अस्पताल पहुंचे। पुलिस ने मृतक के परिजनों के बयान पर इत्तफाकिया मौत मामले की कार्रवाई की है। 

पुष्कर ने बताया कि उसका भतीजा सुनील जम्मू कश्मीर के बारामूला में कार्यरत था, जोकि तीन फरवरी को छुट्टी पर आया था। शुक्रवार को उसकी हिसार से ट्रेन थी, जिसके लिए वह घर से अपनी कार में निकला था और वह कार को हिसार में अपने परिचित के पास खड़ी करने बारामूला के लिए जाने वाला था। अचानक से हुए हादसे ने उसकी मंजिल ही बदल दी।  शनिवार सुबह पोस्टमार्टम कार्रवाई के बाद शव परिजनों को सौंप दिया। - एचसी रणबीर सिंह, जांच अधिकारी, कैरू पुलिस चौकी। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 

Content Writer

Isha