भारतीय मूल की युवती ने युवक पर लगाया अश्लील फोटो भेजने का आरोप

4/7/2018 1:25:06 PM

गुडग़ांव(ब्यूरो): अमरीका के कैलिफोर्निया में रह रही भारतीय मूल की एक युवती ने गुरुग्राम निवासी एक व्यक्ति के खिलाफ डेटिंग साइट पर अश्लील फोटो भेजने की शिकायत महिला थाने में दी है। युवती गुरुग्राम की रहने वाली है और अमरीका की एक एन.जी.ओ. में सहायक प्रशासक है। ये दोनों पहले सोशियल साइट के माध्यम से नजदीक आए। उस वक्त आरोपी ने खुद को एक मल्टीनेशनल कंपनी में इंजीनियर बताया था।
 
इस वजह से वह उससे काफी प्रभावित हो गई थी। बाद में जब उसे पता चला कि जिससे वह नजदीकी बढ़ा रही है वह न तो इंजीनियर है और न ही कंवारा। उसके कई अन्य लड़कियों के साथ संबंध है और वह एक निजी कंपनी में सेल्समैन की नौकरी करता है। यह जानकारी मिलने के बाद उसने युवक से सारे संबंध समाप्त कर लिए। 

जिसके बाद गुस्साएं युवक ने युवती को अश्लील फोटो भेजना शुरू कर दिया। वहीं, इस मामले में महिला थाना प्रभारी पूनम हुड्डा का कहना है कि जिसके खिलाफ आरोप लगाए है उसके खिलाफ कोई भी कार्रवाई करने से पहले ये जानना जरूरी है कि उसने ये  फोटो भेजे है या नहीं। क्योंकि इससे पहले भी फर्जी नाम से इस तरह की हरकत करने की शिकायत सामने आ चुकी है। इसलिए पूरी सच्चाई सामने आने के बाद ही आरोपी की पहचान कर उसे गिरफ्तार किया जाएगा।

 

Rakhi Yadav