चेकिंग के लिए रोकने पर गाड़ी सवार बदमाशों ने किया पीसीआर पर फायर(VIDEO)

6/22/2018 10:35:21 AM

सिरसा(सतनाम सिंह): हरियाणा में बदमाशों के हौसले इतने बुलंद है कि वे पुलिस पर  हमला करने से भी हिचकिचाते ताजा मामला सिरसा का है जहा चेकिंग के दौरान पुलिस पार्टी पर कुछ बदमाशों ने फायरिंग कर दी। गनीमत ये रही कि  हमले में किसी जवान को गोली नहीं लगी। फायरिंग करने के बाद हमलावर अंधेरे का फायदा उठा कर मोके से फरार हो गए। पुलिस ने आरोपियों की एक कार बरामद की है। पुलिस ने गाड़ी में से कुछ सामान भी बरामद किया है जिसे उन्होंने अपने कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। 


कल रात्रि डिंग थाना की पीसीआर गश्त पर थी।जब वे डिंग रोड पर पहुंची तो  रस्ते में रोड पर मारुती 800 गाड़ी खड़ी थी।  पीसीआर पर तैनात पुलिस कर्मी बलबान ने पीसीआर रोककर जब मारुती कार की तरफ जाने लगा तो उसी में 4 बदमाश सवार थे । पुलिस को देखते ही बदमाशों ने पुलिस पर फायर कर दिया । जिसमे पुलिस कर्मी बलबान बाल- बाल बच गए गोली पीसीआर की खिड़की पर जा लगी और सभी बदमाश मोके से फरार हो गए।


डीएसपी रविंद्र तोमर ने बताया की कल रात को डिंग पुलिस गश्त पर थी और डिंग के पास कुछ लोगो ने चेकिंग के दौरान पुलिस पर गोलिया चलाकर हमला बोल दिया।  पुलिस का कहना है कि ये चोर गिरोह है जो तार चोरी करने का काम करता है। उन्होंने कहा कि आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है और आरोपियों की पहचान कर ली गई है जल्द ही आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होंगे।
 

Deepak Paul