घर में घुसकर व्यक्ति पर अंधाधुंध फायरिंग, घायल व्यक्ति पर 17 केस हैं दर्ज... रंजिशन हमला होने का अंदेशा

2/21/2024 5:24:17 PM

चरखी दादरी(पुनीत): जिले के गांव हुई में बीती रात एक व्यक्ति पर रंजिशन अंधाधुंध फायरिंग करने का मामला सामने आया है।   व्यक्ति के पेट में एक गोली लगने से वह गंभीर रूप से घायल हो गया जिसे रोहतक पीजीआई में भर्ती करवाया गया है। पुलिस ने घटनास्थल से 5 चले हुए व जिंदा कारतूस बरामद किए हैं। पुलिस मामले में केस दर्ज कर आगामी कार्रवाई में जुटी हुई है।  

 जानकारी के अनुसार गांव हुई निवासी चंद्रभान बीती रात गांव के मंदिर सामने स्थित मकान से कुछ दूरी पर बने कमरे पर मौजूद था। बाद में वह गांव के एक व्यक्ति के साथ मंदिर के समीप ही गली में खड़ा था। उसी दौरान पिकअप डाला पर बनी पशु एंबुलेंस वहां पहुंची और उसमें से उतरे हथियार बंद करीब चार-पांच लोगों ने चंद्रभान पर अंधाधुंध फायरिंग कर दी। जिससे वह जान बचाकर गली में भाग गया। इस दौरान एक गोली उसके पेट में लगी है। जिसके बाद उसे बाढ़ड़ा के एक निजी अस्पताल ले जाया गया जहां से प्राथमिक उपचार के बाद उसे गंभीर अवस्था में रोहतक पीजीआई में भर्ती करवाया गया है।

सूचना मिलने पर पुलिस की टीम रात को ही मौके पर पहुंची और जांच शुरू की है। बाढड़ा थाना प्रभारी ओमप्रकाश ने फोन पर बताया कि पिकअप डाला एंबुलेंस में पहुंचे बदमाशों द्वारा हुई निवासी चंद्रभान पर करीब कई राउंड फायरिंग की गई है। पुलिस को घटनास्थल से 3 खोल व 2 जिंदा कारतूस मिले हैं। घायल चंद्रभान के चचेरे भाई जगबीर की शिकायत पर पुलिस ने आईपीसी की धारा 307 के तहत अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। घायल पर 17 अपराधिक केस दर्ज हैं और उस पर रंजिशन हमला हुआ है। पुलिस मामले की जांच कर हमलावरों की तलाश में जुटी हुई है।

Content Writer

Isha