हत्या के मामले में जमानत पर बाहर आए अधेड़ पर अंधाधुंध फायरिंग, पीजीआई में भर्ती

9/8/2020 5:46:00 PM

रोहतक (दीपक): हत्या के मामले में जमानत पर बाहर आए एक अधेड़ पर अज्ञात युवकों ने अंधाधुंध फायरिंग कर दी, जिसके बाद अधेड़ गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे गंभीर हालत में पीजीआई में भर्ती करवाया गया है। इस घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस और एफएसएल की टीम मौके पर पहुंची और जांच शुरु की।



रोहतक जिले के सुंदरपुर गांव के जयभगवान पर बाइक सवार अज्ञात युवकों ने अंधाधुंध फायरिंग कर दी, गोली जयभगवान के हाथ में लगी है। जिसके बाद युवक मौके से फरार हो गए। आनन फानन में जयभगवान को गंभीर हालात में पीजीआई में भर्ती करवाया गया, जहां उसकी हालत स्थिर बनी हुई है। 

दरअसल मार्च 2019 को होली के दिन किसी बात को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया था। विवाद इतना बढ़ गया था कि मंजीत नाम के युवक की हत्या हो गई। हत्या के आरोप में जयभगवान और उसके परिवार पर लगे थे। जिसके बाद जयभगवान जेल में चला गया। अभी जयभगवान जमानत पर बाहर आया हुआ था। वह ड्राइवर के रूप में काम करता था। 



इस बारे जयभगवान के बड़े भाई रामकरण ने बताया कि जयभगवान पर फायरिंग हुई। जिसे पीजीआई में भर्ती करवाया गया है। उन्होंने कहा कि ये आपसी रंजिस का मामला हो सकता है। वहीं मौके पर पहुंचे एएसआई जसवंत सिंह ने बताया कि सूचना मिली थी कि फायरिंग हुई है, मौके पर पहुंच कर जांच पड़ताल की जा रही है। अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।

vinod kumar