लापता हुए बच्चे के मामले में नया मोड, छत पर मिला मासूम का शव (VIDEO)

4/6/2022 4:34:41 PM

इंद्री (मेनपाल) : इंद्री हलके के गांव कमालपुर रोडान में कल संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हुए पांच साल के बच्चे शव मिलने से हड़कंप मच गया। आज यानि बुधवार सुबह पड़ोस के घर की छत से शव बरामद हुआ है। आशंका जताई जा रही है कि जश की हत्या कर शव को छत पर फेंका गया है। वहीं परिजनों ने अपने ही परिवार के सदस्यों पर शक जताई है। कुछ समय पहले खेत की जमीन को लेकर कहासुनी हुई थी। जश के चाचा ने बताया कि उसके ताऊ के लड़के राजेश के साथ 3 महीने पहले ही खेत की जगह को लेकर झगड़ा हुआ था। तब अपने रिश्तेदारों से धमकी दिलवाई थी। तब मामला रफादफा हो गया था। इसी बात को लेकर उन्होंने ऐसा किया है। हालांकि, अभी पुलिस गहनता से जांच कर रही है।



जानकारी के मुताबिक कल ग्रामीणों ने एक बाबा पर इसका शक जाहिर किया था क्योंकि वह एक भारी जोली लेकर के गांव में घूम रहा था। उसी समय यह बच्चा भी लापता हो गया था। शक की सुई इस बाबा पर घूम रही थी। पुलिस ने कुछ बाबाओं को हिरासत में लेकर पूछताछ भी शुरू कर दी थी, लेकिन सुबह लगभग 5:00 बजे बच्चे का शव गांव में ही मिलने से मामला ही बदल गया और गांव के ही किसी व्यक्ति के द्वारा बच्चे की हत्या करके शव को पड़ोस की छत पर ही डाला गया। पुलिस ने अब गुमशुदगी की बजाए हत्या का मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। बच्चे के गले पर निशान भी हैं जिससे ऐसा प्रतीत होता है कि बच्चे की गला दबाकर की हत्या की गई हो। पुलिस ने आरोपी का पता बताने वाले को एक लाख रुपया इनाम के रूप में देने की भी बात की है।

दादा धर्मपाल ने बताया था कि उसका पांच साल का पोता जस सुबह दुकान पर टॉफी लेने गया था। जब वह काफी देर तक नहीं लौटा तो दुकान पर गए। वहां जाकर पता चला कि जस टॉफी लेकर लौट गया था। इसके बाद उन्होंने काफी जगह तलाश किया लेकिन उसका पता नहीं चला था। जस के पिता करीब चार महीने पहले विदेश गए थे। परिवार में उसके दादा, दादी, मां व एक बड़ी बहन है, जो छठी कक्षा की छात्रा है। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Manisha rana