मोदी सरकार पर बरसे इंदुराज नरवाल, बोले- राशन के नाम पर गरीब लोगों को बहकाने का कर रही काम

6/10/2021 1:58:32 PM

गोहाना (सुनील जिंदल): बरोदा हलके से कांग्रेस पार्टी के विधायक इंदुराज नरवाल ने गरीबों को मिलने राशन पर सवालिया निशान खड़े किए हैं। उन्होंने कहा कि आज बीजेपी की सरकार में गरीब लोगों को राशन नहीं मिल पा रहा। मोदी सरकार ने गरीबों का राशन बंद करने का काम किया है। सरकार राशन के नाम पर गरीब लोगों को बहकाने का काम कर रही है, जबकि कांग्रेस सरकार में सभी गरीब लोगों को समय पर राशन देने का काम किया गया था।

नरवाल ने कहा कि सरकार इतनी भीषण गर्मी के अंदर गरीब लोगों को राशन में गेहूं के स्थान पर बाजरा देने का काम कर रही है, जो गरीबों के साथ एक भद्दा मजाक किया जा रहा है। मौजूदा सरकार गरीब लोगों की और ध्यान ना दे बड़े व्यापारियों और शराब के कारोबारियों की और ध्यान दे रही है तथा बड़ा मुनाफा कमाने में लगी हुई है। आज लगातार पेट्रोल डीजल के भाव बढ़ते जा रहे हैं, महंगाई बढ़ती जा रही है। उसको रोकने में बीजेपी सरकार में नाकामयाब साबित हुई है।

इसके साथ उन्होंने कहा कि तीन कृषि कानून लागू होने से सबसे बड़ा नुकसान गरीब लोगों को हो रहा है। आज समय पर लोगों को दाल, चावल नहीं मिल पा रहे। नरवाल ने कहा कि आने वाले समय में लोगों को गेहूं भी समय पर नहीं मिल पाएगा। भाजपा सरकार गेहूं ना होने का बहाना बनाकर 2 रुपये प्रति किलो के हिसाब से गरीब लोगों के खाते में पैसे डालने का बात कहेगी। 

इंदुराज नरवाल ने कहा भाजपा सरकार ने गरीब लोगों को सिलेंडर देकर वाहवाही लूटने का काम किया था, लेकिन आज गैस के दाम बढ़ाकर गरीब लोगों की कमर तोड़ने का काम किया है। जिसके चलते गरीब लोगों के घरों में सिलेंडर उनके घरों के कोने में पड़े हुए हैं। आज उनके पास गैस भरवाने के लिए पैसे नहीं है। विधायक ने सरकार से मांग की कि गरीब लोगों के गैस सिलेंडर मुक्त भराए जाएं। 

Content Writer

vinod kumar