उद्योगपति का अपहरण, 15 लाख रुपये की मांगी फिरौती(VIDEO)

2/14/2019 3:25:31 PM

सोनीपत(पवन राठी): सोनीपत में बदमाशों का कहर जारी है और आए दिन बदमाश किसी ना किसी नामी को अपनी निशाना बना रहे है। ताजा मामला राई औद्योगिक क्षेत्र स्थित गोल चक्र का है जहां बदमाशों ने एक उद्योगपति की कार के आगे अपनी गाड़ी अड़ाकर उद्योगपति का अपहरण कर लिया। दो बदमाश उद्योगपति का अपहरण कर बारोटा-नाहरा की तरफ भाग गए और दो उनकी कार लेकर फरार हो गए।



बदमाशों ने उद्योगपति के फोन से पिता को फोन कर 15 लाख रुपये फिरौती की मांग कर डाली। उद्योगपति के पिता ने पुलिस से संपर्क की पुलिस ने मामले में संज्ञान लेते हुए पूरे शहर की नाकाबंदी की गई। जिसके बाद बदमाश करीब साढ़े चार घंटे में नाहरा-बारोटा के बीच से उद्योगपति को छोड़ फरार हो गए। वहीं पुलिस दावा कर रही है कि घेराबंदी को देखकर बदमाश उद्योगपति को छोडक़र फरार हो गए। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ अपहरण व लूट का मामला दर्ज कर लिया है।



जानकारी के मुताबिक दिल्ली का रहने वाला राकेश व उसका बेटा अंशुल राई औद्योगिक क्षेत्र में लोहे की फैक्टरी चलाता है। बुधवार को राकेश अपने घर पर ही था और उनका बेटा फैक्टरी में आया था।  देर रात अंशुल अपनी होंडा सिटी कार में सवार होकर घर जाने के लिए निकला था। राकेश ने पुलिस को बताया कि जब उसका बेटा राई औद्योगिक क्षेत्र स्थित गोल चक्र पर पहुंचा तो इसी दौरान एक अन्य कार सवार चार बदमाशों ने उसके बेटे की कार के आगे अपनी गाड़ी अड़ा दी।



कार से दो बदमाश उतरे और उसके बेटे को गन प्वाइंट पर लेकर अपनी गाड़ी में अपहरण कर फरार हो गए। दो अन्य उसके बेटे की कार को लेकर भाग निकले। दोनों बदमाश अंशुल को लेकर राई औद्योगिक क्षेत्र से बारोटा-नाहरा रोड पर चले गए। बदमाशों ने अंशुल के फोन से उसके पिता को फोन कर 15 लाख रुपये की फिरौती की मांग की। राकेश दिल्ली से तुरंत राई पहुंचा और राई थाना प्रभारी कुलदीप देशवाल से संपर्क किया। जिस पर पुलिस टीम घटनास्थल पर पहुंची। पुलिस ने वहां जाकर राकेश से संपर्क किया और उनके बेटे की मोबाइल की लोकेशन की तलाश शुरू कर दी। जिसके चलते बदमाश करीब चार साढ़े घंटे छोड़कर फरार हो गए।

Deepak Paul