पूर्व सरपंच बबली का हत्यारा जबरा जाट फेसबुक से दे रहा जान से मारने की धमकी (VIDEO)

8/18/2018 10:08:50 PM

करनाल (केसी आर्य): पूर्व सरपंच बबली हत्याकांड के मामले में करनाल पुलिस की किरकिरी हो रही है। इस मामले में एक ओर पुलिस एक मुखबर को पकड़कर अन्य आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी का दावा कर रही है। वहीं दूसरी ओर पूर्व सरपंच बबली का हत्यारा बदमाश जबरा जाट फेसबुक पर एक्टिव होकर अपना गुनाह कबूल रहा है और मृतक के भाई को जान से मारने की धमकी भी दे रहा है। करनाल अंजनथली के पूर्व सरपंच बबली की हत्या के मामले को आज करीब 20 दिन बीत चुके हैं, लेकिन अब तक पुलिस के हाथ खाली हैं।



गौरतलब है कि बीती 29 जुलाई को करनाल के गांव अंजनथली में दिन दिहाड़े कार में सवार होकर चार हथियार बंद बदमाश आए। बदमाशों ने गांव में ही रहने वाले पूर्व सरपंच व शराब कारोबारी इनेलो पार्टी वर्कर बबली की गोली मारकर हत्या कर दी थी। वारदात को अंजाम देने वालों में दो नामी बदमाश शामिल हैं, जिसमें से एक मुख्य आरोपी कृष्ण मोस्ट वांटेड की लिस्ट में शामिल है और वहीं दूसरा आरोपी जबरा कुरुक्षेत्र जेल से पेरोल पर फरार है, जिनकी तलाश पुलिस करीब 20 दिन से कर रही है।

वहीं पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर मृतक बबली की मुखबरी देने वाले आरोपी कपिल को पकड़ लिया है। जिसने कई खुलासे पुलिस के सामने किए हैं। आरोपी कपिल के लिए मुखबरी देना आसन भी था क्यों कि बबली और मुखबर कपिल एक ही गांव के रहने वाले हैं। फि़लहाल पुलिस इस मुखबर के जरिए चारों बदमाशों को पकडऩे का दावा कर रही है, लेकिन हत्यारे खुलेआम घूम रहे हैं और फेसबुक पर एक्टिव होकर अपना गुनाह कबूल कर धमकियां दे रहे हैं।

Shivam