सड़क पर तड़पती रही घायल महिला, मदद की बजाए लोग बनाते रहे वीडियो

12/3/2019 1:21:52 PM

सोनीपत(ब्यूरो): सोनीपत में सड़क पार करते समय एक महिला को तेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर मार दी। जिससे महिला घायल हो गई और सड़क पर गिर गई। घायल महिला सड़क किनारे तड़पती रही, लेकिन उसे अस्पताल पहुंचाने की बजाए लोग वीडियो बनाते रहे। इसी दौरान सड़क से गुहर रहा कपड़ा वहां पर पहुंचा और पुलिस कंट्रोल रूम में फोन करने लगा, लेकिन कंट्रोल रूम का काफी देर तक फोन नहीं मिला। जिसके बाद वह घायल महिला को लेकर निजी अस्पताल पहुंचा, लेकिन वहां पुलिस केस बताकर उपचार करने से मना कर दिया गया।

इसके बाद घायल महिला को नागरिक अस्पताल में लाया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद महिला को रोहतक पीजीआई रेफर कर दिया, लेकिन उसे पीजीआई लेकर जाने के लिए आधे घंटे तक एंबुलेंस नहीं मिली, अस्पताल में एक एंबुलेंस खड़ी थी, लेकिन उसका तेल खत्म था। दूसरी एंबुलेंस लगभग आधा घंटे बाद मिली, जब आधे घंटे बाद एंबुलेंस वहां से उसे पीजीआई लेकर चली गई तो उसकी रास्ते में मौत हो गई। 

महिला के बैग में मिले मोबाइल के सहारे परिजनों से बात करने पर उसकी शनाख्त हो सकी। महिला पानीपत की रहने वाली पुष्पा (32) थी जो मजदूरी करती थी और वह सोमवार को ओमेक्स सिटी में एक अस्पताल में सफाई करने के लिए आई थी। वह सड़क पार करते हु ट्रक की चपेट में आ गई। इस मामले में परिजनों ने मुरथल थाने में अज्ञात ट्रक चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने महिला के शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया है।

Edited By

vinod kumar