ईलाज कराने आये घायल युवकों ने डॉक्टर के साथ की मारपीट, पुलिस ने किया गिरफ्तार

3/13/2023 10:25:34 PM

फरीदाबाद (अनिल राठी) : सिविल अस्पताल बादशाह खान में बीते 11 तारीख की सुबह 3 बजे अस्पताल के इमरजेंसी में तैनात डॉक्टर के साथ एक्सीडेंट में घायल होकर ईलाज कराने आए तीन युवकों ने मारपीट की। मारपीट की तस्वीरें सीसीटीवी में कैद हो गई, जो अब सोशल मीडिया वायरल हो रही है। गौरतलब है कि मारपीट करने वाले तीनों आरोपी पेशे से टीचर हैं, जो फरीदाबाद के ही एक निजी स्कूल में पढ़ाते हैं। फिलहाल तीनों आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

सिविल अस्पताल बादशाह खान की इमरजेंसी वार्ड में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद तस्वीरों में ये लोग इमरजेंसी वार्ड में ड्यूटी पर तैनात डॉ रामनिवास से मारपीट करते नजर आ रहे हैं। डॉक्टर बीते 12 तारीख की सुबह 3 बजे ड्यूटी पर मौजूद थे कि उसी दौरान तीन युवक अस्पताल में ईलाज के लिए पहुंचे। जिनमें से 2 को चोटें थी। तीनों युवक फरीदाबाद के एक निजी स्कूल में टीचर हैं, जो दिल्ली से किसी शादी समारोह से लौट रहे थे और बदरपुर बॉर्डर के पास उनकी कार डिवाइडर से टकरा गई। जिसके चलते उन्हें चोट आई थी। चोट लगने के बाद सभी सिविल अस्पताल बादशाह खान में ईलाज कराने के लिए पहुंचे थे। जहां पर ड्यूटी पर मौजूद डॉक्टरों ने उन्हें पहले फर्स्ट एड दिया। लेकिन इसी दौरान इन घायलों की किसी बात को लेकर डॉक्टर से बहस शुरू हो गई और वह धीरे-धीरे झगड़े में बदल गई।

वहीं इस मामले में पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि घटना की शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने डॉक्टर के साथ मारपीट करने वाले तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। आरोपियों में दो आरोपी रोहतक के व एक उत्तर प्रदेश के सहारनपुर का रहने वाला है।

वहीं इस मामले में सिविल अस्पताल बादशाह खान की PMO डॉक्टर सविता यादव ने मीडिया से बात करते हुए इस घटना निंदनीय बताते हुए कहा कि अस्पताल में डॉक्टर लोगों की जान बचाने के लिए होते हैं। उनका किसी से कोई द्वेष नहीं होता। इसलिए लोगों को ईलाज कराते समय पेशेंस रखना चाहिए। फिलहाल पीड़ित डॉक्टर की शिकायत पर पुलिस आरोपियों के खिलाफ कार्यवाही कर रही है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)  

Content Editor

Mohammad Kumail