घर में घुसकर छाती में मारी गोली, मौत

10/9/2018 9:58:59 AM

राई : गांव मेहंदीपुर में देर रात 2 हथियारबंद हमलावरों ने घर में घुसकर एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी। गांव मेहंदीपुर निवासी जसबीर (37) रविवार रात को सो रहा था। रात करीब 2 बजे 2 हमलावर दीवार फांदकर उनके घर में घुसे। जसबीर के कमरे में घुसते ही हमलावर अजीत ने जसबीर के सीने में गोली मारकर उसकी हत्या कर दी। दूसरे हमलावर जोगेंद्र ने उसकी पत्नी सुमन को भी गन प्वाइंट पर लेकर धमकी दी थी। 

वारदात को अंजाम देकर हमलावर घर के बाहर खड़ी अपनी बाइक पर बैठकर फरार हो गए। सुमन ने शोर मचाकर दूसरे कमरे में सो रहे अपने जेठ कृष्ण व उनके साथी मुरथल निवासी सतीश को बुलाया। उन्होंने आकर देखा तब तक जसबीर की मौत हो चुकी थी। उन्होंने मामले की सूचना मुरथल थाना पुलिस को दी। सूचना के बाद मौके पर पहुंची मुरथल थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवाने के बाद परिजनों को सौंप दिया। पुलिस ने सुमन के बयान पर अजीत व जोगेंद्र उर्फ टीलू के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। 

सुमन ने पुलिस को बताया कि उसके पति जसबीर व अजीत के बीच कुछ पैसों का लेन-देन था। जिसे लेकर अजीत ने 5 दिन पहले उसे धमकी भी दी थी। अजीत ने उसके परिवार को मारने धमकी दी थी। जिसकी जानकारी उसने मुरथल थाना पुलिस को भी थी। जिस पर पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। अब हमलावर वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए। 

दोनों हाथों में पिस्तौल लेकर आया था अजीत, पैरोल पर था  
सुमन का आरोप है कि अजीत के हाथ में 2 व जोगेंद्र के हाथ में एक पिस्तौल था। अजीत पर उसके परिवार के एक सदस्य की हत्या का आरोप है। जिसमें उसे सजा हो चुकी है। अजीत 26 सितम्बर को पैरोल लेकर जेल से बाहर आया था। हालांकि पुलिस का कहना है कि आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो सकेगी। 
 

Rakhi Yadav