इनेलो व बीजेपी का गठबंधन किसी भी सूरत में संभव नहीं: माजरा (VIDEO)

2/13/2018 4:05:01 PM

चंडीगढ़(धरणी): इनेलो के वरिष्ठ नेता व पूर्व संसदीय सचिव रामपाल माजरा ने कहा कि इनेलो जींद रैली स्थल तक जाकर अमित शाह को काले झंडे दिखाएगी तथा गुब्बारे छोड़ेगी।यह विरोध चारों तरफ सड़कों से आने वाले सभी मन्त्रियों व पदाधिकारियों का भी किया जाएगा। रामपाल माजरा ने कहा कि इस विरोध का कारण अमित शाह को यह चेताना है कि हरियाणा में भाजपा सरकार कुम्भकर्णी नींद सो रही है।

उन्होंने कहा, भाजपा ने चुनावी घोषणा पत्र में स्वामीनाथन रिपोर्ट लागू करने,बेरोजगारों को भत्ता देने में धोखा करने के साथ साथ हरियाणा की जीवन रेखा एस वाई एल का पानी न लाकर हरियाणा की जनता से धोखा किया है। एस वाई एल मुद्दे पर 3 बार सुप्रीम कोर्ट का फैंसला आने के बाद भी पंजाब में जिस प्रकार भाजपा-अकाली दल की सरकार ने जमीन डी-नोटिफाइड कर नहर भरवा दी, उससे हरियाणा की जनता आहत हुई है।

माजरा ने कहा कि मुख्यमंत्री द्वारा इनेलो पर ओछी राजनीति करने के बयानों से इनेलो आहत है। प्रदेश के अधिकारों के लिए सड़क से लेकर संसद तक लड़ाई लड़ छात्रों, किसानों, मजदूरों, कर्मचारियों, व्यापारियों व हर वर्ग की लड़ाई लड़ी है लेकिन सरकार के कानों पर जूं तक नही रेंग रही है।

रामपाल माजरा ने कहा कि एन जी टी व हाई कोर्ट ने 15 फरवरी की रैली के लिए ठीक नोटिस जारी किए हैं। स्वच्छता अभियान के दावे करने वाली भाजपा इस रैली से हरियाणा को प्रदूषित करने जा रही है। शिक्षा व चिकित्सा में सर्वे के अनुसार हरियाणा 14 वें नम्बर पर आया है। सरकार के पास कोई उपलब्धि नहीं है, यह रैली व्यर्थ की जा रही है इसकी कोई आवश्यकता नहीं है। जींद में इस आयोजन पर भी रामपाल माजरा ने कड़ी टिपण्णी करते हुए कहा कि जिन क्षेत्रों में भाजपा बुरी तरह से पिटी वहां जड़े मजबूत करने का मंसूबा फ्लॉप रहेगा।

माजरा ने कहा कि इनेलो व बीजपी का गठबंधन किसी भी सूरत में संभव नहीं क्योंकि हमने फैसला किया है कि बीजपी की बुराई हम क्यों झेलें? इनके खोदे गड्ढे हम क्यों भरें?