इनेलो उम्मीदवार संदीप लोट ने फाइल किया नॉमिनेशन, अभय चौटाला बोले- भाजपा और कांग्रेस को सबक सिखाने का आया अवसर

punjabkesari.in Saturday, May 04, 2024 - 07:56 PM (IST)

सिरसा (सतनाम सिंह): सिरसा लोकसभा सीट से इनेलो उम्मीदवार संदीप लोट ने नॉमिनेशन फाइल किया। उनके साथ पार्टी के प्रधान महासचिव अभय चौटाला मौजूद रह। वहीं इस मौके पर अभय चौटाला ने इनेलो के उम्मीदवारों की जीत का किया दावा। साथ ही उन्होंने कहा कि इन चुनावों में भाजपा, कांग्रेस को सबक सिखाने का अवसर आया।

अभय ने कहा कि 4 जून को जब लोकसभा के नतीजे आएंगे तब सबसे ज्यादा इनेलो के उम्मीदवार जीत करेंगे हासिल। अभय चौटाला ने कहा कि मैं दूसरों की तरह झूठे दावे नहीं करता इनेलो के आज के नॉमिनेशन में सबसे ज्यादा लोगों की भीड़ थी। दूसरी पार्टियों के नॉमिनेशन में बाहर से लाए लोग शामिल थे। अभय ने कहा की सिरसा में भाजपा का तो विरोध है। शैलजा के रोड में हरियाणा भर की जनता आई हुई थी। अभय चौटाला ने कहा कि 7 मई से इनेलो का धुआंधार प्रचार शुरू होगा और 15 मई तक प्रदेश में बंपर प्रचार करेंगे आज से ही इनेलो की टीम डोर टू डोर करेगी।

सुखबीर सिंह हरियाणा में इनेलो के पक्ष में करेंगे प्रचार

जोन इंचार्ज की ड्यूटी लोकसभा चुनाव के लिए लगाई गई है। अभय ने कहा कि जोन इंचार्ज हर घर में जाकर वोट मांगेगे। वहीं 20 मई को सिरसा में बड़ा जलसा करने का काम करेंगे। अभय ने कहा कि जलसे के जरिए इनेलो स्पष्ट कर देगी कि सिरसा लोकसभा सीट से इनेलो की जीत पक्की होगी। वहीं अभय चौटाला ने दावा किया कि पंजाब के पूर्व डिप्टी सीएम सुखबीर सिंह बादल भी हरियाणा में इनेलो के पक्ष में प्रचार करेंगे।

4 पार्टियां इनेलो के पक्ष में करेंगी वोट

वहीं इनेलो के साथ 4 पार्टियों का गठबंधन हुया है ये सभी 4 पार्टियां इनेलो के पक्ष में वोटिंग की अपील करेगी। महम के विधायक बलराज कुंडू भी इनेलो का समर्थन करने का काम करेंगे। इस लोकसभा चुनाव के बाद सभी 4 पार्टियां मिलकर विधानसभा चुनाव लड़ेगी। अभय चौटाला ने भाजपा पर तंज कसते हुए कहा कि 400 पार का नारा देने वाली भाजपा की सिरसा में फूंक निकली। भाजपा की भीड़ से ज्यादा पुलिस के जवान तैनात होते है। पुलिस फोर्स के साए में भाजपा के नेताओं को गांवों में घुसना पड़ता है।

इनेलो नेता अभय चौटाला ने आरोप लगाते हुए कहा कि भाजपा ने आचार संहिता की धज्जियां उड़ाई हैं, भाजपा ने सभी चौक चौराहों पर बोर्ड लगाकर नियमों की पालना नहीं की। अभय चौटाला ने कहा कि वे जल्द ही चुनाव आयोग को लिखित में इसकी शिकायत करेंगे।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Nitish Jamwal

Recommended News

Related News

static