INLD ने JJP को दिया बड़ा झटका, सिरसा में जजपा के कई पदाधिकारी इनेलो में हुए शामिल

10/6/2022 3:05:50 PM

सिरसा(सतनाम): डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला के गृह जिले सिरसा के कालांवाली हलके के कई जजपा पदाधिकारियों ने जजपा छोड़कर इनेलो का दामन थाम लिया है। विधायक अभय सिंह चौटाला ने इन लोगों को इनेलो में ज्वाइन कराया। इस मौके पर अभय चौटाला ने प्रदेश सरकार पर भी जमकर निशाना साधा। यही नहीं इस मौके पर उन्होंने गठबंधन की सहयोगी जेजेपी पर भी खुलकर प्रहार किया। इसी के साथ आदमपुर उपचुनाव को लेकर उन्होंने पार्टी की रणनीति की जानकारी भी दी।

 

भ्रष्टाचार को लेकर अभय चौटाला ने गठबंधन सरकार पर साधा निशाना

 

अभय चौटाला ने इस मौके पर कहा कि सीएम मनोहर लाल के प्रिंसिपल ओएसडी नीरज दफ्तौर द्वारा अपने पद से इस्तीफा देने की घटना का जिक्र करते हुए कहा कि सीएम कार्यालय भ्रष्टाचार का अड्डा बन गया है। मुख्यमंत्री कार्यालय में कई बार करप्शन के मामले सामने आ चुके हैं।  चौटाला ने कहा कि प्रदेश की भाजपा-जजपा गठबंधन सरकार में भी सरेआम भ्रष्टाचार हो रहा है। बीजेपी के साथ अभय चौटाला ने कांग्रेस को भी अपने निशाने पर लिया। उन्होंने कहा कि दीपेंद्र सिंह हुड्डा आदमपुर उपचुनाव में कांग्रेस की जीत का दावा कर रहे हैं। सच्चाई यह है कि दीपेंद्र को आदमपुर हलके के बारे में जानकारी ही नहीं है। उन्हें यह भी नहीं पता कि आदमपुर हलके के कितने गांव हैं और यहां कितनी सड़कें हैं। दीपेंद्र हुड्डा को यह नहीं पता कि आदमपुर विधानसभा के गांव के क्या-क्या नाम हैं। ऐसे में उपचुनाव जीतने को लेकर दीपेंद्र हुड्डा के दावों में कोई दम नहीं है।

 

आदमपुर उपचुनाव को लेकर ओपी चौटाला करेंगे उम्मीदवार की घोषणा

 

अभय चौटाला ने कहा कि आदमपुर उपचुनाव को लेकर इनेलो की प्रदेश कार्यकारिणी हिसार में बैठक कर रणनीति बनाएगी। प्रदेश कार्यकारिणी की इस मीटिंग में आदमपुर उपचुनाव को लेकर एक कमेटी का भी गठन किया जाएगा। यह कमेटी अगले तीन-चार दिन आदमपुर हलके के गांव-गांव में जाकर लोगों से बातचीत कर जनता का मन टटोलेगी। धरातल पर चुनावी माहौल की जानकारी जुटाने के बाद कमेटी द्वारा 10 अक्टूबर को एक रिपोर्ट ओपी चौटाला को सौंपी जाएगी। अभय चौटाला ने कहा कि आदमपुर उपचुनाव में इनेलो उम्मीदवार की घोषणा ओम प्रकाश चौटाला ही करेंगे।14 अक्टूबर को पंजीकरण के आखिरी दिन इनेलो उम्मीदवार नॉमिनेशन भरेंगे।

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Gourav Chouhan