जींद को दिल कहते थे देवीलाल...दिल को रखेंगे हमेशा मजबूत, BJP की B टीम को लेकर सुनैना ने कह दी बड़ी बात

punjabkesari.in Friday, Jul 19, 2024 - 04:09 PM (IST)

जींद(अमनदीप पिलानिया): हरियाणा विधानसभा चुनाव का को लेकर तैयारियां जोरों पर है। लोकसभा चुनाव के बाद इनेलो नेता सुनैना चौटाला विधानसभा की तैयारियों में जुटी हैं। इस दौरान जुलाना से विधानसभा चुनाव लड़ने के सवाल पर उन्होंने गोल मटोल जवाब दिया। सुनैना पार्टी गाइडलाइन को फॉलो करते हुए कहा कि पार्टी जहां से चाहेगी वहां से चुनाव लड़ूंगी। हालांकि उनके जवाब से यह जरूर स्पष्ट हो गया है कि वह विधानसभा के चुनावी मैदान उतरेंगी जरूर, लेकिन अखाड़ा तय नहीं है।  

वहीं उन्होंने अगामी चुनाव की तैयारियों को लेकर कहा कि इनोलो कार्यकर्ता व इनेलो हमेशा पूरे दमखम से चुनाव लड़ती है। इसके साथ ही गठबंधन को लेकर सुनैना चौटाला ने कहा कि इनेलो और बसपा के गठबंधन से किसान व कमेरा वर्ग एक हुआ है।  

इसके साथ ही लोकसभा चुनाव को लेकर सुनैना ने भूपेंद्र सिंह हुड्डा पर निशाना साधते हुए कहा कि करनाल लोकसभा चुनाव कांग्रेस ने मनोहर लाल खट्टर के खिलाफ कमजोर उम्मीदवार उतारा, नहीं तो नतीजा कुछ और होता। इससे पता चलता है कि भाजपा की भी टीम कौन है।

कांग्रेस के साथ ही सुनैना जजपा को अभी आड़े हाथों लिया। उन्होंने दुष्यंत के जनता के साथ वादाखिलाफी की। इसीलिए लोकसभा चुनाव में जेजेपी पार्टी को किसी गांव में गुसने नहीं दिया गया, जिसका खामियाजा जेजेपी भुगत रही है। इनेलो नेत्री ने कहा कि चौधरी देवीलाल ने एक बात कही थी कि कोई वादा करो तो उसे पूरा करो, अगर न कर सको तो वादा ही मत करो। अभय चौटाला उसी लाइन पर चलते हैं जो बात कहते हैं उसको पूरा करते हैं।  जींद को लेकर सुनैना ने कहा कि जींद ने हमेशा इनेलो का साथ दिया है और देवीलाल जी जींद को दिल कहते थे और हम इस दिल को हमेशा मजबूत रखेंगे। 

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें) 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Saurabh Pal

Related News

static