इनेलो नेता अभय चौटाला का दावा, 15 जुलाई के बाद तेज हो जाएगा किसान आंदोलन

6/29/2021 4:01:34 PM

फतेहाबाद(रमेश): इनेलो नेता अभय सिंह चौटाला ने यह दावा किया है कि 15 जुलाई के बाद किसान आंदोलन तेज हो जाएगा। उन्होंने कहा कि सरकार को न केवल किसानों से बात करनी होगी बल्कि किसानों की बात माननी भी होगी। अभय चौटाला आज फतेहाबाद में आयोजित जिलास्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करने पहुंचे थे।

उन्होंने कहा कि ऐलानबाद उपचुनाव के बाद प्रदेश सरकार की उल्टी गिनती शुरु हो जाएगी। सरकार ने जिस प्रकार से सब्जबाग दिखाकर युवाओं को गुमराह किया है, यही युवा सरकार की चूलें हिलाएंगे। उन्होंने महंगाई के मुद्दे पर विपक्ष को घेरते हुए कहा कि प्रदेश में विपक्ष है ही नहीं, विपक्ष को भाजपा कठपुतली बताते हुए उन्होंने कहा कि विपक्ष भाजपा के लिए ही काम कर रहा है।

वहीं ऐलनाबाद उपुचनाव के संबंध में पूछे सवाल पर सरकार की मंशा पर सवालिया निशान लगाते हुए कहा कि सरकार की ऐलानबाद चुनाव से सरकार भाग रही है। अगर सरकार की मंशा चुनाव करवाने की होती तो अब तक चुनाव के संबंध में नोटिफिकेशन भी जारी हो चुका होता, मगर सरकार कोई न कोई बहाना बनाकर चुनाव टालने पर लगी हुई है। उन्होंने कहा कि चुटकी लेते हुए कहा कि बकरे की मां कब तक खैर मनाएगी। आज के कार्यकर्ता सम्मेलन में बड़ी संख्या में युवाओं ने इनेलो पार्टी में शामिल होने की भी घोषणा की।

Content Writer

Isha