इनेलो नेता अभय ने जेजेपी नेता अजय चौटाला पर लगाए गंभीर आरोप

7/18/2019 9:33:47 PM

डबवाली (गुरविंद्र पान्नू): इनेलो नेता व हरियाणा के प्रधान महासचिव अभय सिंह चौटाला ने स्थानीय बिश्नोई धर्मशाला में इनेलो की हल्का स्तरीय कार्यकर्ता की बैठक ली। इस दौरान उन्होंन भाजपा व जेजेपी पर जमकर कर हमला बोला। जहां अभय चौटाला ने चिट्टा तस्करों पर भाजपा सरकार द्वारा शरण देने के गंभीर आरोप लगाए वहीं डबवाली से विधायक रहे अजय सिंह चौटाला पर डबवाली में विकास न करवाने व लोगो की जेब से पैसे निकालने के आरोप लगाए।

अभय चौटाला ने भाजपा सरकार पर प्रदेश में बढ़ रहे नशे के कारोबार पर तंज कसते हुए कहा कि नशा पर अंकुश तब नहीं लगेगा जब तक सरकार इस पर पुख्ता कदम नहीं उठाएगी। अभय ने मुख्यमंत्री पर आरोप लगाते हुए कहा कि वह नशे के कारोबारी को सरंक्षण देने का काम किया है। उन्होने कहा कि गांव खुइयाँ मलकाना के सरपंच प्रतिनिधि को लाखों रुपए के नशे के साथ गिरफ्तार किया गया था लेकिन उस पर कार्यवाही करने के बजाए उसे छुड़वा दिया गया।

वहीं अभय चौटाला ने जेजेपी पार्टी संयोजक अजय चौटाला पर भी इनैलो का विधायक रहते हुए डबवाली में भेदभाव के आरोप लगाते हुए कहा कि उन्होंने कभी किसी को दिया कुछ नही बल्कि लोगो की जेब से पैसे इकट्टे करने का काम किया। जोकि सिर्फ लेना जानते है देना नहीं साथ अभय चौटाला ने कहा कि हमेशा मेरा खुद हाथ ऊपर की जेब में रहता है कभी कोई खाली नहीं जाता।

Edited By

Naveen Dalal