बरोदा उपचुनाव : इनेलो नेता अर्जुन चौटाला ने सुनी ग्रामीणों की समस्याएं, बोले- ये है उनका घर

7/26/2020 2:34:19 PM

सोनीपत (सुनील जिंदल) : बरोदा विधानसभा में होने वाला उपचुनाव को लेकर आज बरोदा हलके में खाट मुलाकात प्रोग्राम के तहत गांव का दौरा कर ग्रामीणों की समस्या को जानने इनेलो पार्टी के युवा नेता अर्जुन चौटाला पहुंचे है। उन्होंने कहा कि बरोदा हल्का उनका घर है और उनकी चार पीड़िया इस हलके की पिछले 32 सालों से सेवा करती आ रही है। आज वो अपने घर आकर खाट मुलाकात के तहत गांव-गांव जाकर ग्रामीणों की समस्या को जानने पहुंचे है।

बता दें कि बरोदा हलके के हर रोज आठ गांव में जाकर ग्रामीणों से मुलाकात करेंगे इस दौरान इनेलो पार्टी की तरफ से बरोदा उपचुनाव में प्रत्यासी कौन होगा इस पर भी बोलते हुए कहा वो भी इस हलके से प्रत्यासी हो सकते है लेकिन इसका आखरी फैसला पार्टी के बड़े नेता करेंगे कि उनकी पार्टी यहां से किस को टिकट देती है। यहाँ बैठे उनकी पार्टी के सभी कार्यकर्ता में कोई भी यहाँ से उमीदवार हो सकता है।

इस दौरान अर्जुन चौटाला ने बीजेपी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि बीजेपी सरकार ने बरोदा हलके के साथ भेद भाव किया है। आज किसानों को नहरों में पानी नहीं मिल रहा, सड़के टूटी पड़ी है तथा लोगों को पीने का पानी नहीं मिल रहा। आज बीजेपी सरकार में बेरोजगारी बड़ी है। युवा बेरोजगार घूम रहे है तथा बीजेपी की सरकार आने के बाद हरियाणा में 18 प्रतिशत से 28 प्रतिशत बेरोजगारी बड़ी है जिस के चलते प्रदेश में बेरोजगारी में दस प्रतिशत की बढ़ोतरी हुई है।  

Edited By

Manisha rana