''एक के बदले दस सिर लाने की बात करते थे मोदी, अब उन्हें कौन रोक रहा है?''

2/19/2019 2:03:28 PM

रोहतक(दीपक भारद्वाज): रोहतक में भारतीय ओलम्पिक संघ के उपाध्यक्ष एवं युवा इनेलो नेता कर्ण चौटाला ने कहा कि एक सिर के बदले दस सिर लाने की बात करने वाले प्रधानमंत्री मोदी को अब किसने रोका है और पाकिस्तान पर तुंरत कारवाई करनी चाहिए। उन्होंने कहा कि पूरा देश आज सरकार के साथ खड़ा है, चाहे कोई भी राजनीतिक दल हो। साथ ही यह भी कहा कि पुलवामा में शहीदों की संख्या 45 नहीं 72 है और यह अहम जानकारी देश से छुपाई जा रही है।

बता दें कि सोमवार को पुरानी आईटीआई मैदान में पूर्व मुख्यमंत्री ओमप्रकाश चौटाला को आयोजित जनसभा में शिरकत करनी थी, लेकिन उनकी तबीयत बिगडऩे के चलते कर्ण चौटाला व पार्टी के अध्यक्ष अशोक अरोडा सहित अन्य पदाधिकारी पहुंचे। रोहतक में जनसभा के पहले पुलवामा में शहीद हुए जवानों को श्रद्धांजलि दी और कर्ण चौटाला ने कहा कि यह जनसभा नहीं एक श्रद्धांजलि सभा है। 

उन्होंने कहा कि अगर शहीदों को लेकर कोई राजनीति नहीं करेगा तो उसे देश माफ नहीं करेगा। आज देश में पाकिस्तान के खिलाफ गुस्सा है और सरकार को देश की जनता के अनुरूप उचित कदम उठाना चाहिए। उन्होंने कहा कि बड़े-बड़े दावे करने से काम नहीं चलेगा, बल्कि धरातल पर करके दिखाना पड़ेगा। एक वक्त वह भी था जब प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी कहते थे कि एक सिर के बदले दस सिर लाएंगे और अब उन्हें किसने रोका है। 

Shivam