इनेलो नेता का भतीजा गिरफ्तार, कई घंटे के हाई वोल्टेज ड्रामे के बाद लिया गया हिरासत में

12/20/2019 2:06:11 PM

अंबाला (अमन)-  अंबाला में धारा 420 के तहत दर्ज मामले में आज हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिला। मामले में दोषी बताये जा रहे इनेलो के प्रदेश प्रवक्ता एवं अंबाला छावनी से उम्मीदवार रहे ओंकार सिंह के वकील भतीजे परमिंदर सिंह को पुलिस हिरासत में लेने पहुंची तो मामला सियासी रूप ले गया। जिसके बाद पुलिस को करीब 6 घंटे तक हाई वोल्टेज ड्रामे का सामना करना पड़ा। इनेलो के प्रदेश प्रवक्ता एवं अंबाला छावनी से उम्मीदवार रहे ओंकार सिंह भतीजे को पुलिस हिरासत में लेने पहुंची तो ओंकार सिंह और पूर्व मंत्री निर्मल सिंह पुलिस विरोध में खड़े हो गए जिसके बाद डीएसपी और नेताओं के बीच तीखी बहस हो गई। कई घंटे आरोपी के दरवाजे पर खड़ी पुलिस ने 6 घंटे बाद आरोपी को हिरासत में लेने में सफलता हासिल की। 

 इस पूरे ड्रामे के दौरान जहाँ वकील की गिरफ्तारी रुकवाने के लिए दोनों नेता ओंकार सिंह के भतीजे के घर के बाहर अड़े रहे , वहीँ वकील परमिंदर सिंह घर के दरवाजे बंद कर घर के अंदर ही बैठा रहा। 6 घंटे की कड़ी मशक्क्त के बाद पुलिस ने वकील को हिरासत में लेने में सफलता हासिल की।

जानकारी देते हुए डीएसपी ने बताया कि धारा 420 के तहत दर्ज एक मामले में गिरफ्तार हुई महिला के बयानों के बाद आज परमिंदर सिंह नाम के व्यक्ति से पूछताछ के लिए पुलिस पहुंची थी लेकिन उनके द्वारा पुलिस की कार्रवाई में बाधा पहुंचाई गई। डीएसपी ने बताया कि फिलाहल परमिंदर को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है और अगर जाँच में इसके खिलाफ सुबूत सामने आये तो उन्हें गिरफ्तार भी किया जायेगा। 

Isha